Home मनोरंजन ध्वनि भानुशाली का ‘डायनामाइट’ सॉन्ग हुआ रिलीज
मनोरंजन - May 4, 2022

ध्वनि भानुशाली का ‘डायनामाइट’ सॉन्ग हुआ रिलीज

मुंबई, 04 मई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। लोकप्रिय पॉप सिंगर ध्वनि भानुशाली ने हिट्ज़ म्यूज़िक पर मंगलवार को अपना लेटेस्ट ‘डायनामाइट’ सॉन्ग रिलीज किया। इस म्यूजिक वीडियो को कोलिन डीकुन्हा ने निर्देशित किया है, जिसे पंजाब में एक खूबसूरत जगह पर शूट किया गया है। इस वीडियो में ध्वनि एक मॉडर्न पंजाबी कुड़ी के रूप में दिख रही है, जो जानती है कि हर लड़की एक लड़के के बराबर है।

सिंगर ध्वनि भानुशाली ने कहा, “मेरे लिए ‘डायनामाइट’ को लेकर काम करने का एक अलग अनुभव था। पंजाब में बहुत ही खूबसूरती है और मुझे वहां के लोगों की एनर्जी पसंद है।” उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हमने वास्तव में एक संदेश के साथ अपनी खूबसूरत संस्कृति की दुनिया बनाई है, जो हर लड़की के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि हम में से हर एक लड़की डायनामाइट है।”

निर्देशक कोलिन डीकुन्हा ने कहा, “इस संगीत वीडियो में, हमने ध्वनि के व्यक्तित्व को दिखाया है। यह उनके किरदार की मासूमियत लेकिन आधुनिकता और आत्मविश्वास को दर्शाता है।” कुंवर जुनेजा द्वारा लिखित इस म्यूजिक वीडियो को गौरव दासगुप्ता ने कंपोज किया हैं, जिसमें ध्वनि पहली बार फुल स्वैग के साथ रैप करती दिखाईं दे रही है। डायनामाइट सॉन्ग हिट्ज़ म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…