Home मनोरंजन धर्मेद्र ने तबीयत ठीक होने के बाद शेयर की सबसे खूबसूरत याद
मनोरंजन - May 4, 2022

धर्मेद्र ने तबीयत ठीक होने के बाद शेयर की सबसे खूबसूरत याद

मुंबई, 04 मई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेद्र कुमार को पीठ में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। धर्मेंद्र अब बेहतर महसूस कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक सबसे खूबसूरत याद साझा की है।

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर 1966 की फिल्म देवर के गाने दुनिया में ऐसा कहा सब का का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह खुद और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर हैं।

वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, बस बेहतर महसूस करने के लिए मैंने अपने फैंस के पोस्ट देखना शुरू कर दिया और मुझे यह सबसे खूबसूरत याद मिली।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र इस हफ्ते की शुरूआत में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में रूटीन चेकअप के लिए गए थे, लेकिन उन्हें आईसीयू में भर्ती नहीं किया गया। वह घर लौट आए और फिर उन्होंने अपनी मांसपेशियों में खिंचाव के बारे में बात करते हुए एक वीडियो साझा किया।

उन्होंने कहा, दोस्तों, कुछ भी जरूरत से ज्यादा मत करो। मैंने किया और मुझे दर्द झेलना पड़ा। मुझे पीठ में मांसपेशी में खिंचाव महसूस हुआ इसलिए मुझे अस्पताल जाना पड़ा। पिछले चार दिनों में बहुत कठिनाई हुई। वैसे भी, मैं वापस आ गया हूं आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के साथ। इसलिए, चिंता न करें। अब मैं बहुत सावधान रहूंगा।

धर्मेंद्र अगली बार करण जौहर निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जया बच्चन, शबाना आजमी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे।

वह 2007 की रिलीज अपने की अगली कड़ी में भी दिखाई देंगे, जिसमें उन्होंने अपने बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर

नई दिल्ली, 15 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों मे…