Home मनोरंजन इमली फेम पिया वलेचा : पर्दे पर सिर्फ बोल्ड होने का कोई मतलब नहीं
मनोरंजन - May 20, 2022

इमली फेम पिया वलेचा : पर्दे पर सिर्फ बोल्ड होने का कोई मतलब नहीं

मुंबई, 20 मई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। पहले छोटी सरदारनी और इमली जैसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में नजर आ चुकीं अभिनेत्री पिया वलेचा को लगता है कि एक अभिनेता के रूप में हर माध्यम को तलाशना महत्वपूर्ण होता है।

वह कहती हैं- अपने लुक और अभिनय के माध्यम को बार-बार बदलना बहुत महत्वपूर्ण है अन्यथा लोग आपको टाइप कास्ट करते हैं और आपको वही भूमिकाएं मिलती हैं। अच्छे डिजिटल ऑफर मिलने के लिए मैं बहुत खुश और आभारी हूं, लेकिन फिर भी कुछ दिलचस्प और मजबूत रोल की तलाश में हूं, न कि सिर्फ कपड़े उतारना और बनाना। मेरे लिए प्रदर्शन सबसे ज्यादा मायने रखता है। अभिनेत्री डिजिटल डेब्यू करने की इच्छुक हैं।

वह जारी रखती है- मैं एक अच्छी स्क्रिप्ट और एक अच्छे चरित्र के साथ डिजिटल शो का पता लगाना चाहती हूं। मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा समय है क्योंकि एक कलाकार के लिए माध्यमों में वृद्धि के साथ इतने अवसर आ रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही एक बड़े वेब शो में मेरी धमाकेदार वापसी होगी। मैं ग्लैमरस लेकिन अभिनय उन्मुख भूमिकाएं या बहुत मजबूत किरदार करना चाहती हूं।

साम दाम दंड भेद, बालवीर, बहू हमारी रजनी कांत और दिल्ली वाली ठाकुर गुर्ल्स जैसे शो में काम कर चुकीं पिया बिना वजह पर्दे पर बोल्ड होने में यकीन नहीं रखतीं। वह आगे कहती हैं- सिर्फ ऑनस्क्रीन बोल्ड होने का कोई मतलब नहीं है। मैं अपनी कला के साथ मनोरंजन करने में विश्वास करती हूं। इसलिए एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि मैं खुद पर काम करती रहूं और अपने शिल्प में सुधार करूं और अलग-अलग लुक को आजमाऊं। जब मैं किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही होती हूं, तो मैं एक किरदार के रूप में काम कर रही होती हूं और जब मैं शूटिंग नहीं कर रही होती हूं तो मैं एक नए किरदार की तैयारी कर रही होती हूं। यह मेरे लिए हमेशा काम करता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

चीन का अंतरिक्ष यान चंद्रमा के सुदूर हिस्से से नमूने लेकर पृथ्वी पर लौटा

बीजिंग, 25 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। चीन का चांग’ए 6 अंतरिक्ष यान पहली बार चंद्रमा के…