Home मनोरंजन पुष्पा की शूटिंग के दौरान दिखा अल्लू अर्जुन का प्रकृति के प्रेम
मनोरंजन - June 6, 2022

पुष्पा की शूटिंग के दौरान दिखा अल्लू अर्जुन का प्रकृति के प्रेम

हैदराबाद, 05 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। पुष्पा राज के रूप में, अखिल भारतीय स्टार अल्लू अर्जुन के पुष्पा – द राइज अवतार ने अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया। अभिनेता एक उत्साही पर्यावरणविद् भी हैं और प्रकृति और उसके संरक्षण को बढ़ावा देने के अवसर को कभी हाथ से जाने नहीं देते।

शूटिंग की बात हो या वास्तविक जीवन में, अभिनेता पर्यावरण को बेहतरीन तरीके से बचाने के लिए अपने हरित योद्धा व्यक्तित्व के साथ उतरना कभी नहीं भूलते।

अभिनेता का प्रकृति के प्रति प्रेम उनके प्रशंसकों को अच्छी तरह से पता है और पुष्पा के सेट से उनका एक वीडियो दिखाता है कि कैसे अभिनेता शूटिंग के दौरान भी जंगल की स्वच्छता के बारे में समान रूप से जागरूक हैं।

जबकि पुष्पा को आंध्र प्रदेश के खूबसूरत मारेदुमिली जंगल में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है, अभिनेता ने जंगल की सुंदरता को बनाए रखने की जिम्मेदारी ली क्योंकि उन्होंने विशेष रूप से सभी से प्लास्टिक बैग, पानी की बोतलें, जैसे सभी अपशिष्ट पदार्थों को कूड़ेदान में फेंकने का अनुरोध किया।

उनकी आने वाली फिल्मों की बात करे तो, सुकुमार द्वारा निर्देशित अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा: द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और यहां तक कि हिंदी बेल्ट में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी दर्ज किया, और दुनिया भर में 300 करोड़ का कारोबार किया।

वह वर्तमान में पुष्पा – द रूल के सीक्वल पर काम कर रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सिख धर्म सिखाता है कि एक परिवार के रूप में मनुष्य एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं: अमेरिकी नेता

वाशिंगटन, 11 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। न्यूयॉर्क के एक प्रभावशाली नेता ने वैसाखी स…