Home देश-दुनिया बोलेरो और ट्रक की टक्कर में आठ लोगों की मौत

बोलेरो और ट्रक की टक्कर में आठ लोगों की मौत

बाड़मेर, 07 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। राजस्थान में सीमांत बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थाना क्षेत्र के बांटा गांव के पास बोलेरो और ट्रक की टक्कर में आठ लोगो की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया।
पुलिस के अनुसार ये सभी लोग जालोर के सेडिया गांव से बाड़मेर के कांधी की ढाणी में एक शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे कि सोमवार देर रात रामजी की गोल हाईवे से आगे बांटा गांव के समीप सामने से आ रहे ट्रक से उनकी बोलेरो टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए जबकि ट्रक पलट गया। हादसे में छह लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सांचोर अस्पताल ले जाया गया जहां दो लोगों ने और दम तोड़ दिया।
पुलिस ने बताया कि हादसे में पूनमाराम (45), भागीरथ (38) प्रकाश (28) मनीष (12) एवं प्रिंस (05) निवासी खारा जालोर की मौके पर मौत हो गई जबकि मांगीलाल (35)और बुद्धराम (40) ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ा। एक घायल अस्पताल में भर्ती है। हादसे की खबर मिलने पर वन मंत्री हेमाराम चौधरी और सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष कर्नल मानवेन्द्र सिंह ने घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के प्रति संवेदना जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

घरेलू शेयर बाजार में तेजी, उतार-चढ़ाव के बीच सेंसेक्स और निफ्टी उछले

नई दिल्ली, 23 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू शेयर बाजार में आज शुरुआती उतार-चढ़ाव…