Home खेल 5 अगस्त से शुरू होगी प्रीमियर लीग, क्रिस्टल पैलेस और आर्सेनल के बीच होगा पहला मुकाबला
खेल - June 17, 2022

5 अगस्त से शुरू होगी प्रीमियर लीग, क्रिस्टल पैलेस और आर्सेनल के बीच होगा पहला मुकाबला

लंदन, 16 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। 2022-23 प्रीमियर लीग सीजन की शुरुआत 5 अगस्त को क्रिस्टल पैलेस और आर्सेनल के बीच मुकाबले से होगी, इससे पहले कि मैनचेस्टर सिटी 7 अगस्त को वेस्ट हैम में अपने खिताब की रक्षा करने के लिए उतरेगा। इस बारे में शीर्ष इंग्लिश फुटबॉल लीग ने गुरुवार को कार्यक्रम की घोषणा की।

मैनचेस्टर सिटी के चिर-प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर यूनाइटेड के नए मैनेजर एरिक टेन हैग के नेतृत्व में और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ 7 अगस्त को ब्राइटन का सामना करेंगे।

2021-22 सीजन के दो टेबल-टॉपर्स पेप गार्डियोला के मैनचेस्टर सिटी और जुर्गन क्लॉप के लिवरपूल 1 अप्रैल को एतिहाद स्टेडियम में होने वाले अपने दूसरे मैच में 15 अक्टूबर को एनफील्ड में भिड़ेंगे।

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा, जब सीजन 43 दिनों के लिए रोका जाएगा। कतर में 2022 फीफा विश्व कप के कारण 12-13 नवंबर के सप्ताहांत के बाद 26 दिसंबर तक कोई मैच नहीं होगा। विश्व कप फाइनल (18 दिसंबर) के आठ दिन बाद – 26 दिसंबर को बॉक्सिंग डे पर सीजन की शुरुआत फिर से की जाएगी।

20 टीम ईपीएल सीजन में बर्नले, वाटफोर्ड और नॉर्विच सिटी के स्थान पर तीन नए टीम फुलहम, बोर्नमाउथ और नॉटिंघम फॉरेस्ट शामिल होंगे, जिन्हें हटा दिया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ताइवान जलडमरूमध्य से अमेरिकी पोत के गुजरने पर चीन ने अमेरिका की आलोचना की

ताइपे, 09 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ताइवान के नए राष्ट्रपति के कार्यभार संभालने के दो …