Home देश-दुनिया राहुल के साथ दुश्मन जैसा बर्ताव कर रही है केंद्र सरकार : गहलोत

राहुल के साथ दुश्मन जैसा बर्ताव कर रही है केंद्र सरकार : गहलोत

नई दिल्ली, 22 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश के माहौल को चिंताजनक बताते हुए कहा है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से 50 घंटे तक प्रवर्तन निदेशालय -ईडी की पूछताछ में पुलिस का रवैया दुश्मन जैसा रहा और ऐसा रुख किसी सरकार का विपक्ष के प्रति पहले कभी देखने को नही मिला।

श्री गहलोत ने बुधवार को यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि विपक्ष के साथ पहली बार ऐसा व्यवहार देखने को मिला। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और खासकर महिला कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता की गई है। श्री गांधी से 50 घंटे तक पूछताछ करना और पुलिस प्रशासन का इस दौरान जो तानाशाही रवैया रहा किसी राजनीतिक दल नेता के साथ पहले कभी ऐसा देखने को नहीं मिला है।

उन्होंने कहा कि राजनीति में विपक्ष जनता के मुद्दे को लेकर अक्सर ऐसा करता है लेकिन पहली बार देखने को मिला कि विपक्ष के नेता के साथ दुश्मन जैसा व्यवहार हुआ है। उनका कहना था कि राज्यों में भी विपक्ष होता है और भाजपा कई राज्यों में विपक्ष में है लेकिन उनके साथ कांग्रेस सरकार ऐसा व्यवहार नहीं करती है जैसा केंद्र ने श्री गांधी के साथ किया। यह खतरनाक है और अब यह कहना मुश्किल हो गया है कि देश किस तरफ जा रहा है इसलिए जनता के लिए अब सत्य का साथ देने का वक्त आ गया है। श्री गहलोत ने कहा कि सरकार युवाओं के साथ भी अन्याय कर रही है, देश की अर्थव्यवस्था खराब हो गई है, बेरोजगारी चरम पर है और सरकार इन मुद्दों पर गंभीरता से विचार करने की बजाय इन मुद्दों को उठाने के लिए विपक्ष को डराने एवं धमकाने का काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

अदाणी समूह मुजफ्फरपुर में करेगी बड़ा निवेश, हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार

पटना, 28 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। देश के सबसे बड़े रईश गौतम अदाणी की कंपनी बिहार की औद…