Home खेल अंतरराष्ट्रीय करियर के 15 साल पूरे होने पर रोहित ने साझा किया पत्र
खेल - June 24, 2022

अंतरराष्ट्रीय करियर के 15 साल पूरे होने पर रोहित ने साझा किया पत्र

लीसेस्टर, 23 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 15 साल पूरे होने पर गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक पत्र साझा करते हुए कहा कि “वह इस सफ़र को जीवन भर संजोकर रखेंगे।”

इंग्लैंड में पुनर्निर्धारिता पांचवे टेस्ट की तैयारियों में लगे रोहित ने पत्र में लिखा, “आज मैं भारत के लिये अपना पदार्पण करने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 15 साल पूरे करने जा रहा हूं। यह सफ़र बेहतरीन रहा है, मैं जीवन भर इसे संजोकर रखूंगा।”

उन्होंने कहा, “मैं इस सफ़र में का हिस्सा रहने वाले हर व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहता हूं, और खासकर उन लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे वह खिलाड़ी बनने में मदद की जो मैं आज हूं।”

रोहित ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत 2007 में की थी। वह अब तक भारत के लिये 45 टेस्ट, 230 एकदिवसीय और 125 टी20 मैच खेलकर 15,733 रन बना चुके हैं।

रोहित ने कहा, “सभी क्रिकेट प्रेमियों, प्रशंसकों और आलोचकों, टीम के लिये आपका प्रेम और समर्थन ही हमें उन बाधाओं के पार पहुंचाता है जो हमारे सामने आती हैं।”

इंग्लैंड के खिलाफ एजबैस्टन में एक जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले रोहित गुरुवार को शुरू होने वाले चार दिवसीय अभ्यास मैच में लीसेस्टरशायर के खिलाफ भारत की अगुवाई करेंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…