Home मनोरंजन महेश बाबू के प्रशंसकों पर निर्माता बंदला गणेश की चौंकाने वाली टिप्पणियां
मनोरंजन - June 24, 2022

महेश बाबू के प्रशंसकों पर निर्माता बंदला गणेश की चौंकाने वाली टिप्पणियां

हैदराबाद, 23 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अभिनेता-निर्माता बंदला गणेश बुधवार रात आकाश पुरी का समर्थन करने के लिए चोर बाजार के रिलीज पूर्व कार्यक्रम में शामिल हुए, लेकिन उन्होंने चौंकाने वाली टिप्पणी की, जिससे महेश बाबू के प्रशंसक नाराज हो गए।

बंदला गणेश ने उल्लेख किया कि, उन्हें एक होनहार अभिनेता और पुरी जगन्नाथ के बेटे आकाश पुरी पर गर्व है, जिनके बारे में उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि वह एक दिन एक सेलिब्रिटी बनेंगे। सुपरहिट फिल्म गब्बर सिंह के निर्माता ने आकाश पुरी का जिक्र करते हुए कहा, वह एक स्टार बनने के लिए पैदा हुए थे।

हालांकि, रोमांटिक नायक आकाश पुरी का समर्थन करने के अपने अत्यधिक प्रयास में, बंदला ने महेश बाबू के अनुयायियों को अलग कर दिया।

गणेश ने कहा, मैंने अनुमान लगाया था कि पुरी जगन्नाथ की बदौलत प्रसिद्धि पाने वाले कलाकार आकाश पुरी की फिल्म का समर्थन करेंगे। लेकिन वे व्यस्त दिखते हैं, यह महसूस करते हुए कि अगर आकाश प्रसिद्ध हो गए तो वे खतरे में पड़ जाएंगे। गणेश ने इशारा किया, जैसा कि उन्होंने महेश बाबू पर टिप्पणी की थी, जिनके करियर को पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी पोकिरी के बाद बढ़ावा मिला था।

खैर, महेश बाबू के समर्थक निश्चित रूप से इन टिप्पणियों से आहत हुए और बंदला गणेश की आलोचना करने के लिए सोशल मीडिया पर दौड़ पड़े।

महेश के एक प्रशंसक ने कहा, महेश एक आइकन हैं। आपके विपरीत, जो अन्य कलाकारों और मशहूर हस्तियों की आलोचना करते हैं, वह व्यस्त हैं।

हालांकि यह स्पष्ट है कि बंदला गणेश ने ध्यान आकर्षित करने के लिए जानबूझकर कठोर भाषा का इस्तेमाल किया, उद्योग के अंदरूनी सूत्र निर्माता के बाद के विवादों में अब उतनी दिलचस्पी नहीं रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…