Home व्यापार होगर कंट्रोल्स ने होम ऑटोमेशन उत्पाद किये लाँच
व्यापार - June 24, 2022

होगर कंट्रोल्स ने होम ऑटोमेशन उत्पाद किये लाँच

नयी दिल्ली, 23 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। स्मार्ट होम्स के लिए समाधान प्रदान करने वाली आईओटी (इंटरनेट ऑफ थिंग्स) कंपनी होगर कंट्रोल्स ने भारतीय बाजार में स्मार्ट टच पैनल्स, कंट्रोलर्स, डिजिटल डोर लॉक्स और स्मार्ट कर्टेन मोटर्स की नई रेंज लॉन्च की है।
कंपनी ने आज यहां कहा कि 2019 में हैदराबाद में असेंबलिंग यूनिट स्थापित करने वाली इस अमेरिकी कंपनी ने अप्रैल 2022 में भारत में निर्माण प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। अब वह भारतीय बाजार के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं और अब भारतीय बाजार के लिए कस्टम-डिजाइन किए गए उत्पादों के निर्माण की प्रक्रिया में भी संलग्न हैं। यह कंपनी मकान मालिकों, खुदरा विक्रेताओं और पेशेवर इंटीग्रेटरों को नवीन, सहज और स्टाइलिश उत्पादों की श्रृंखला की पेशकश करने के लिए अत्याधुनिक तकनीक और डिजाइन वाली सोच का समावेश करती है।
होम ऑटोमेशन के बाजार में ओमनी-चैनल व्यवसाय के निर्माण पर ध्यान केंद्रित करते हुए होगर कंट्रोल्स ने दिल्ली में अपने पहले विशिष्ट होगर कंट्रोल्स एक्सपीरियंस सेंटर का उद्घाटन कर दिया है। एक्सपीरियंस सेंटर में स्मार्ट होम उत्पादों और समाधानों की एक अत्याधुनिक रेंज है तथा ग्राहकों को यहां एक ही छत के नीचे स्मार्ट होम लिविंग का प्राथमिक अनुभव मिल जाता है।
होगर कंट्रोल्स के सीईओ विष्णु रेड्डी ने कहा, “चूंकि आईओटी का प्रभाव पहले से ही हर उपभोक्ता के घर में स्पष्ट देखा जा सकता है, इसलिए हम होगर कंट्रोल्स में अपनी मुख्य स्मार्ट होम पेशकशों के साथ कनेक्टेड लिविंग को पुनर्परिभाषित करने का इरादा रखते हैं। दिल्ली में हमारा पहला होगर कंट्रोल्स एक्सपीरियंस सेंटर आर्किटेक्ट्स, इंटीरियर डिजाइनरों और ऐसे समकालीन उपभोक्ताओं के लिए एक वन-स्टॉप-शॉप सॉल्यूशन है, जो तेजी से स्मार्ट होम्स की ओर शिफ्ट हो रहे हैं। जैसा कि हमारा लक्ष्य पूरे भारत में अपने परिचालन का विस्तार करना है, इसलिए हम जल्द ही हैदराबाद, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु और कोलकाता में भी अपने एक्सपीरियंस सेंटर्स शुरू करने जा रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

‘गाजा में बड़ी संख्या में फिलिस्तीनियों का मारा जान चिंताजनक’

जिनेवा, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार उच्चायुक्त मिशेल बाचे…