Home मनोरंजन करीना कपूर ने सैफ और बेटे तैमूर संग जमकर की मस्ती
मनोरंजन - June 27, 2022

करीना कपूर ने सैफ और बेटे तैमूर संग जमकर की मस्ती

मुंबई, 26 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों लंदन में अपने पति और बच्चों के साथ वेकेशन इंजॉय कर रही है। हाल ही में करीना ने इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर फैंस के साथ साझा की हैं,जिसमें वह अपने अभिनेता पति सैफ अली खान और बड़े बेटे तैमूर के साथ नजर आ रही हैं। करीना ने जो तस्वीरें शेयर की है उनमें से एक तस्वीर में करीना के साथ तैमूर इवेंट के लिये काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में सैफ, करीना और तैमूर सीढ़ियों में खड़े होकर स्टाइलिश लुक में पोज दे रहे हैं। दरअसल तीनों ने लंदन के फेमस म्यूजकि कॉन्सर्ट के लिये सैफ, करीना और तैमूर तीनों ने ही ब्लैक आउटफिट कैरी किया था। तीनों ने ही द रोलिंग स्टोन्स के लोगो वाली ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई थी। एक ओर जहां करीना और सैफ टी-शर्ट पर ब्लैक कलर की लेदर जैकेट पहने हुए थे। वहीं कूल तैमूर ने ग्रे कलर की हुडी डाली हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तीनों की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और अक्सर अपनी और अपनी फैमिली की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती है। करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ साल 2012 में शादी की थी। करीना कपूर और सैफ अली खान के दो बेटे तैमूर और जेह हैं। वहीं वर्क फ़्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

एनएसई 24 अप्रैल से निफ्टी नेक्स्ट 50 पर वायदा अनुबंधों की पेशकश करेगा

नई दिल्ली, 18 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) ने बृहस्पतिवा…