Home देश-दुनिया पीएम नरेंद्र मोदी की फटकार के बाद चंबा जिले में रिक्त पदों को भरा गया

पीएम नरेंद्र मोदी की फटकार के बाद चंबा जिले में रिक्त पदों को भरा गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस के कड़े संज्ञान के बाद हिमाचल प्रदेश के आकांक्षी जिले चंबा में कृषि विभाग सहित विभिन्न विभागों में रिक्त चल रहे पदों को तत्काल भर दिया गया है। पशुपालन एवं मत्स्य पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने बताया कि जिला चंबा में कृषि विभाग में ही 70 पद सहित अन्य विभागों में खाली चल रहे हैं।

ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ध्यानार्थ मामला आने पर उन्होंने कड़ा संज्ञान लेते हुए सभी पदों को तत्काल भरने के निर्देश जारी किए हैं। साथ ही निर्देश जारी किए हैं कि विभिन्न विभागों में होने वाली नई नियुक्तियों के तहत पहली ज्वाइनिंग जिला चंबा में होगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री एक समान विकास करवाने का लक्ष्य लेकर ही कार्य करने में विश्वास करते हैं। उधर, उपायुक्त डीसी राणा ने भी रिक्त पद भरने की पुष्टि की है। बता दें कि चंबा जिले को आकांक्षी जिला चुना गया है। केंद्र सरकार इस जिले में होने वाली योजनाओं की निगरानी करता है।

कई योजनाओं पर काम न होने के चलते केंद्र ने पाया कि विभागों में कई पद खाली चल रहे हैं। इसके बाद सरकार को निर्देश दिए की जिले में तुरंत पद भरे जाएं, खासकर कृषि विभाग में। इसके बाद आनन-फानन में कुछ अधिकारियों के तबादले किए जबकि कुछ नई नियुक्तियां की गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…