Home मनोरंजन भोपाल की गलियों में डॉ. अरोड़ा के लिए बिना कपड़ों के दौड़े राज अर्जुन
मनोरंजन - 3 weeks ago

भोपाल की गलियों में डॉ. अरोड़ा के लिए बिना कपड़ों के दौड़े राज अर्जुन

मुंबई, 25 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अभिनेता राज अर्जुन को इम्तियाज अली की रचना डॉ. अरोड़ा – गुप्त रोग विषेशज्ञ में अपनी भूमिका के लिए भोपाल में बिना कपड़ों के सड़कों पर भागना पड़ा।

इस तरह की भूमिका निभाने के लिए उन्हें प्रेरित करने के बारे में बताते हुए अभिनेता कहते हैं, जिस क्षण मुझे पता चला कि इम्तियाज चाहते हैं कि मैं उनके प्रोजेक्ट का हिस्सा बनूं, मैं बहुत खुश था। मैं उनके काम और व्यक्तित्व से काफी प्रभावित हूं।

जिस तरह की उदारता और जिम्मेदारी के साथ उन्होंने मुझे भूमिका की पेशकश की, इसने मुझे बिना किसी विचार के विनम्रतापूर्वक इसे लेने के लिए प्रेरित किया। यह भूमिका मैंने उनके लिए ली क्योंकि मैं उनसे प्यार करता हूं,

अर्जुन ने कहा, जब उसने मुझे एक सीन के बारे में बताया, जहां उन्हें न्यूड दौड़ना है, तो मैंने पूछा आपने इस भूमिका के लिए मेरे बारे में कैसे सोचा? मैंने पहले ऐसा कुछ नहीं किया है। फिर उन्होंने मुझे यह कहा कि मैं जानता हूं कि यह केवल आप ही कर सकते हैं! इसलिए एक सीन के आधार पर मैंने सिर्फ हां कह दी।

वास्तव में, मैं कुछ अनोखा करने की चुनौती लेने के लिए बहुत उत्साहित था। इसके अलावा, जिस ²श्य में मैं न्यूड दौड़ रहा हूं, वह मेरे गृहनगर भोपाल में शूट किया गया था। मुझे पता है कि मैं सही काम कर रहा था, इसलिए मैंने इसे जाने देने की कभी कल्पना भी नहीं की थी।

कपड़ों के बिना दौड़ना मेरे लिए बिल्कुल भी चुनौतीपूर्ण नहीं था क्योंकि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता जब मैं पूरी तरह से चरित्र में तल्लीन हूं।

यह मेरे लिए एक सामान्य शूटिंग दिन के अलावा कुछ भी नहीं था। यहां तक कि जब मैं अपने गृहनगर की सड़कों पर उस तरह दौड़ रहा था, तब भी मुझमें कोई घबराहट नहीं थी, क्योंकि मैं भूमिका को सही ठहराना चाहता था जिस तरह से यह मेरे लिए लिखा गया था।

अंत में, इस बारे में बोलते हुए कि वह एक पथप्रदर्शक भूमिका क्यों करना चाहते हैं, वे कहते हैं, मुझे जोखिम उठाना पड़ा क्योंकि अगर मैं वही करता रहा जो मैंने पहले किया है तो मैं कैसे बढ़ूंगा।

अगर मैं अपने कम्फर्ट जोन में हूं, तो मैं एक कलाकार के रूप में संतुष्टि के स्तर तक पहुंचने के लिए अपना रास्ता कैसे तोड़ पाऊंगा? मैं ईमानदारी से काम करने में विश्वास करता हूं। मैंने खुद को बिल्कुल भी नहीं बांधा है और मैं भूमिकाओं को एक्सप्लोर करना चाहता हूं।

इम्तियाज अली द्वारा निर्मित, साजिद अली और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित, आठ-एपिसोड की वेब श्रृंखला डॉ. अरोड़ा में विद्या मालवड़े, शेखर सुमन, विवेक मुशरान जैसे अन्य सितारे भी हैं। यह शो डॉ. अरोड़ा – गुप्त रोग विषेशज्ञ 22 जुलाई को सोनी टीवी पर आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

‘गाजा में बड़ी संख्या में फिलिस्तीनियों का मारा जान चिंताजनक’

जिनेवा, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार उच्चायुक्त मिशेल बाचे…