Home मनोरंजन निर्माता के रूप में आलिया भट्ट की पहली फिल्म डार्लिंग्स का ट्रेलर हुआ लॉन्च (अपडेट)
मनोरंजन - July 26, 2022

निर्माता के रूप में आलिया भट्ट की पहली फिल्म डार्लिंग्स का ट्रेलर हुआ लॉन्च (अपडेट)

मुंबई, 25 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। आगामी डार्क कॉमेडी फिल्म डार्लिंग्स के ट्रेलर का सोमवार को मुंबई के सांताक्रूज इलाके में अनावरण किया गया। आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू और विजय मौर्य अभिनीत यह फिल्म निर्माता के रूप में आलिया की पहली फिल्म है। यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आएगी।

डार्लिंग्स के साथ अपने पहले प्रोडक्शन की शुरूआत करते हुए, आलिया ने एक बयान में साझा किया, डार्लिंग्स विशेष है, जिस क्षण मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मैं न केवल एक कलाकार के रूप में फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी, बल्कि दर्शकों के लिए ऐसी अनूठी कहानियों को लाने में एक बड़ी भूमिका निभाने के लिए, मैं अपने उत्साह को रोक नहीं सकती क्योंकि हम कुछ अद्भुत सह-अभिनेताओं, साथी निर्माताओं और जसमीत की कड़ी मेहनत का अनावरण करते हैं। यह एक आकर्षक कहानी है जिसे हम सभी नहीं कर सकते नेटफ्लिक्स के माध्यम से आपको लाने की प्रतीक्षा करें। गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित फिल्म, फिल्म निर्माता जसमीत के. रीन के लिए भी पहली फिल्म है, जो आलिया भट्ट-स्टारर के साथ फीचर फिल्म की शुरूआत करती है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, जसमीत के. रीन ने कहा, रेड चिलीज और इटरनल सनशाइन की टीम के साथ, इसे शुरू से लेकर इसे जीवंत रूप में देखने तक का यह एक असाधारण रूप से पूरा करने वाला रचनात्मक सफर रहा है। यह मेरी पहली फिल्म है और मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने काम किया है। ऐसे अद्भुत अभिनेताओं और एक विश्व स्तरीय क्रू के साथ जिन्होंने फिल्म को मेरी अपेक्षा से अधिक दिया है। मुझे उम्मीद है कि डार्लिंग्स दर्शकों को जोड़ेगी और उनका मनोरंजन करेगी और मैं नेटफ्लिक्स के साथ अपनी फिल्म को वैश्विक स्तर पर ले जाने का इंतजार नहीं कर सकती। डार्लिंग्स 5 अगस्त, 2022 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…