Home अंतरराष्ट्रीय जॉनसन के समर्थक ने सुनक की ‘खतरनाक’ छवि रिट्वीट की

जॉनसन के समर्थक ने सुनक की ‘खतरनाक’ छवि रिट्वीट की

लंदन, 31 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ब्रिटेन के निवर्तमान प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के वफादारों में शुमार संस्कृति मंत्री नादिन डोरिस रविवार को उस समय आलोचनाओं से घिर गए, जब उन्होंने पूर्व चांसलर ऋषि सुनक की ‘खतरनाक और अप्रिय’ छवि प्रदर्शित करने वाले एक चित्र को रिट्वीट किया।

डोरिस प्रधानमंत्री पद की दौड़ में सबसे आगे चल रहे सुनक के मुखर विरोधियों में शामिल हैं। वह जॉनसन के उत्तराधिकारी के रूप में विदेश मंत्री लिज ट्रस का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक ऐसा चित्र रिट्वीट किया, जिसमें जॉनसन रोमन नेता जूलियस सीजर की वेशभूषा में नजर आ रहे हैं, जबकि सुनक को उनकी पीठ पर छुरा घोंपते दिखाया गया है। इसका संदर्भ सीजर के हत्यारे ब्रूटस से माना जा रहा है।

प्रधानमंत्री पद के लिए भारतीय मूल के सुनक का समर्थन कर रहे व्यापार मंत्री ग्रेग हैंड्स ने ‘स्काई न्यूज’ से बातचीत में इस पोस्ट को बेहद ‘भयावह’ करार दिया। उन्होंने कहा, “मुझे यह बहुत अप्रिय लगा है।” डोरिस ने इससे पहले सुनक के महंगे पहनावे को लेकर उन पर निशाना साधा था। ब्रिटिश संस्कृति मंत्री ने सुनक पर अपने पूर्व बॉस (बोरिस जॉनसन) का ‘निर्मम तख्तापलट’ करने का आरोप भी लगाया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…