Home मनोरंजन गन लाइसेंस मिलने के बाद बुलेटप्रूफ कार में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए भाईजान
मनोरंजन - August 4, 2022

गन लाइसेंस मिलने के बाद बुलेटप्रूफ कार में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए भाईजान

मुंबई, 03 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। कुछ दिन पहले जान से मारने की धमकी मिलने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान चर्चा में चल रहे हैं। हाल ही में सलमान खान को मुंबई पुलिस ने सलमान खान को हथियार का लाइसेंस भी जारी किया है।

दरअसल, दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद से ही सलमान खान बाहर निकलने से परहेज कर रहे थे। यहां तक कि बरसों पुरानी परंपरा तोड़ते हुए वे इस बार ईद पर अपने घर के बाहर जमा हुए फैंस को चियर्स करने के लिए भी बॉलकनी पर भी नहीं आए। लेकिन अब गन का लाइसेंस मिलने के बाद भाईजान के पहली बार घर से बाहर निकलने का वीडियो वायरल हुआ है।

अपनी बुलेटप्रूफ ग्लास वाली टोयोटा लैंड क्रूजर एसयूवी के साथ सलमान कैमरे में कैप्चर हुए हैं। सलमान खान पूरी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की टोयोटा लैंड क्रूजर एसयूवी केवल एक ही वैरिएंट में उपलब्ध है और इसकी बुलेटप्रूफ विश्वसनीयता गजब की है। इसमें खिड़कियों के चारों ओर एक मोटा बॉर्डर भी लगा है, जो दर्शाता है कि कार पूरी तरह से बख्तरबंद और बुलेटप्रूफ है। इसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये है। वायरल तस्वीरों और वीडियोज में देखा जा सकता है कि पीच शर्ट और गहरे रंग की पैंट पहने सलमान खान सफेद रंग की कार से हवाई अड्डे पर पहुंचे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ काफी समय से चर्चा में है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है। इसके अलावा वह शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी कैमियो रोल में दिखाई देंगे। इसके अलावा कई टीवी प्रोजेक्ट्स को लेकर भी सलमान इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…