Home मनोरंजन तेलुगू फिल्म बिंबिसार उपशीर्षक के साथ उत्तर भारत में होगी रिलीज
मनोरंजन - 2 weeks ago

तेलुगू फिल्म बिंबिसार उपशीर्षक के साथ उत्तर भारत में होगी रिलीज

मुंबई, 03 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। दक्षिण की कई अखिल भारतीय फिल्मों की हालिया सफलताओं के पीछे डब किए गए संस्करणों की रिलीज को एक प्रमुख कारक के रूप में स्वीकार किया जाता है, लेकिन एक दिलचस्प कदम में, जो प्रवृत्ति के खिलाफ जाता है, एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित तेलुगू फिल्म बिंबिसार उपशीर्षक मार्ग को बाहरी बाजारों में ले जाएगी।

आरआरआर, केजीएफ 2 और पुष्पा की सुपर सफलता के मद्देनजर, भव्य रूप से घुड़सवार फंतासी एक्शन-ड्रामा, बिंबिसार 5 अगस्त, 2022 को व्यापक रिलीज का लक्ष्य बना रहा है। यूएफओ मूवीज, जिसने हाल ही में बहुत पसंद किया 777 चार्ली और रॉकेटरी वितरित किया। वहीं इस तेलुगू फिल्म को अंग्रेजी उपशीर्षक के साथ उत्तर भारत में रिलीज करेगी।

बिंबिसार में जूनियर एनटीआर के भाई नंदमुरी कल्याण राम 5वीं शताब्दी ईसा पूर्व में मगध के सम्राट की शीर्षक भूमिका में कैथरीन ट्रसा, संयुक्ता मेनन और वरीना हुसैन के साथ थे। फिल्म का निर्माण नंदामुरी कल्याण राम के होम बैनर एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है, जो अन्य फिल्म निर्माताओं से कड़ी प्रतिस्पर्धा के बावजूद, इस विशाल परियोजना को एक साथ रखने में सक्षम था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

‘लाइगर’ का नया पोस्टर आया सामने, विजय देवरकोंडा का लुक जीत लेगा आपका दिल, देखें पोस्टर

मुंबई, 15 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। सोमवार को देश भर में आजादी के 75वें स्वतंत्रता दि…