Home मनोरंजन अनुपम खेर ने शेयर की रजनीकांत संग तस्वीर,कहा -‘मेरे दोस्त जैसा… ‘
मनोरंजन - August 8, 2022

अनुपम खेर ने शेयर की रजनीकांत संग तस्वीर,कहा -‘मेरे दोस्त जैसा… ‘

मुंबई, 07 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में मशहूर अभिनेता रजनीकांत संग अपनी तस्वीर सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ साझा की है। इसके साथ ही अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा-”मेरे दोस्त रजनीकांत जैसा न कोई था, न कोई है और न कोई होगा! बहुत अच्छा लगा आज आपसे मिलके। जय हो!’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग का यूज करते हुए लिखा आजादी का अमृत महोत्सव।

तस्वीर में अनुपम खेर और रजनीकांत राष्ट्रपति भवन के बाहर नजर आ रहे हैं। दरअसल दोनों एक्टर्स राष्ट्रपति भवन में हुए आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में मिले थे। फैंस एवं सेलेब्स अनुपम और रजनी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।महिमा चौधरी ने लिखा, ‘मेरे दो फेवरेट हीरो एक ही फ्रेम में।’ वहीं दर्शन कुमार ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी बनाकर दोनों पर अपना प्यार बरसाया है।

गौरतलब है, अनुपम खेर और रजनीकांत दोनों ही भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता है। दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में स्क्रीन भी शेयर किया है, जिसमें ‘हम’, ‘चालबाज’,’भ्र्ष्टाचार’,’वफादार’ आदि कई फिल्में शामिल हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…