Home मनोरंजन कंगना फिल्मफेयर के खिलाफ करेगी मुकदमा
मनोरंजन - August 22, 2022

कंगना फिल्मफेयर के खिलाफ करेगी मुकदमा

मुंबई, 21 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्मफेयर अवॉर्डस के आगामी एडिशन में बायोपिक थलाइवी में उनके काम के लिए नामांकित करने के लिए फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला किया है। क्वीन की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में निर्णय के पीछे का कारण बताते हुए एक लंबा नोट लिखा।

उसने लिखा, मैं 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं से दूर हो गई हूं, लेकिन मुझे इस साल उनके पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं क्योंकि वे मुझे थलाइवी के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, मैं यह जानकर हैरान हूं कि वे अभी भी मुझे नामांकित कर रहे हैं। किसी भी तरह से इस तरह की भ्रष्ट प्रथाओं को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा, कार्य नैतिकता के खिलाफ है, इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला किया है.. धन्यवाद। कंगना, जिनके नाम चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हैं, अपने अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाती हैं।

हाल ही में इमरजेंसी से एक्ट्रेस महिमा चौधरी का फस्र्ट लुक जारी किया गया। फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के बाद कंगना निर्देशन में वापसी करेगी। अभिनेत्री फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

अन्ना हजारे ने मतदाताओं से बेदाग उम्मीदवार चुनने की अपील की

मुंबई, 13 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने सोमवार को…