Home मनोरंजन अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर साझा किया शानदार वीडियो
मनोरंजन - September 22, 2022

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर साझा किया शानदार वीडियो

चेन्नई, 21 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। काजल अग्रवाल, जिन्हें घुड़सवारी का शौक हो गया है, ने कहा कि हमारा शरीर बदल सकता है लेकिन हमारी अदम्य भावना और जुनून की जरूरत नहीं है।

अभिनेत्री काजल अग्रवाल, जो एक बच्चे को जन्म देने के कुछ ही महीने बाद, निर्देशक शंकर की बहुप्रतीक्षित इंडियन 2 की शूटिंग पर काम पर वापस आ गई है, जिसमें कमल हासन मुख्य भूमिका में हैं, ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार वीडियो पोस्ट किया है।

घोड़े की सवारी करते हुए एक वीडियो क्लिप पोस्ट करते हुए, उसने लिखा, उत्सुक और उत्साहित, मैं प्रसव के चार महीने बाद काम पर वापस आ गई! मुझे थोड़ा एहसास था कि यह खरोंच से शुरू होने जैसा महसूस होगा। मेरा शरीर पहले जैसा नहीं था। यह कैसा हुआ करता था। प्री-बेबी, मैं शारीरिक गतिविधि अलग ही थी।

बच्चे के बाद, मेरी ऊर्जा के स्तर को वापस पाना कठिन हो गया है। घोड़े को खड़ा करना, उसकी सवारी करना एक बहुत बड़ा काम लगता है! मेरे शरीर ने मार्शल आर्ट प्रशिक्षण का विरोध किया जो पहले इतनी आसानी से मैंने किया था।

हमारे शरीर बदल सकते हैं, बदले हैं लेकिन हमारी अदम्य भावना और ज्वलंत जुनून की जरूरत नहीं है। हमें बस अपने लिए दिखाना है और लगातार प्रत्येक दिन की गणना करना है। यह सब कुछ है जिसे हम ध्यान केंद्रित करने के लिए प्राथमिकता देना चुनते हैं। पर और हमारे विकल्पों के बारे में दोषी महसूस नहीं करते।

इंडियन 2 पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, मुझे बहुत खुशी है कि मैं आपके साथ ड्रिल में वापस आ गई हूं। लगातार सीखने और खुद का एक उन्नत संस्करण बनने के अवसरों के लिए आभारी हूं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर

नई दिल्ली, 15 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों मे…