Home खेल पीसीबी प्रमुख ने सकलेन के घुटने के उपचार के लिए 10 लाख रुपये स्वीकृत किए
खेल - September 26, 2022

पीसीबी प्रमुख ने सकलेन के घुटने के उपचार के लिए 10 लाख रुपये स्वीकृत किए

कराची, 25 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच सकलेन मुश्ताक के घुटने के उपचार के लिए 10 लाख रुपये स्वीकृत किए हैं।

‘डेली जंग’ समाचार पत्र की खबर के अनुसार रमीज ने इस राशि को तुरंत जारी करने का फैसला किया है। राष्ट्रीय टीम के चिकित्सक नजीब सोमरो ने पिछले कुछ समय से घुटने की समस्या से परेशान सकलेन के इलाज के लिए उन्हें 10 लाख रुपये देने का आग्रह किया था।

यह राशि उस समय मांगी गई थी जब पाकिस्तान की टीम हाल में एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए नीदरलैंड में थी और सकलेन को वहां कुछ उपचार कराना पड़ा।

खबर के अनुसार अंतरिम कार्यकाल पूरा होने के बाद सकलेन को इसी हफ्ते मुख्य कोच नियुक्त किया गया था। उन्होंने घुटने में दर्द की शिकायत की थी।

एक विश्वस्त सूत्र ने बताया, ‘‘इस मामले में जो चीज अलग है वह यह है कि सकलेन के उपचार के लिए राशि जारी करने में जो तेजी दिखाई गई।’’

सूत्र ने कहा कि पीसीबी आम तौर पर अपने अनुबंधित खिलाड़ियों और कर्मचारियों को चिकित्सा सुविधा देता है लेकिन उचित प्रक्रिया के बाद ही राशि जारी की जाती है।

उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन इस मामले को रमीज ने अपवाद के रूप में लिया क्योंकि सकलेन पिछले कुछ समय से अपने घुटने की समस्या को लेकर शिकायत कर रहा था। टीम चिकित्सक ने सिफारिश की इसलिए राशि जारी की गई।’’

पाकिस्तान के लिए 49 टेस्ट और 169 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में कुल 496 अंतरराष्ट्रीय विकेट चटकाने वा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…