Home मनोरंजन योग दिवस की तैयारी कर रहीं मलाइका अरोड़ा, वर्कआउट वीडियो शेयर कर कहा- शुरू तो करो
मनोरंजन - June 18, 2021

योग दिवस की तैयारी कर रहीं मलाइका अरोड़ा, वर्कआउट वीडियो शेयर कर कहा- शुरू तो करो

मुंबई, 18 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों में न ऐक्टिव हो लेकिन वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। वह अक्सर अपने वर्कआउट के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपना एक वीडियो शेयर कर लोगों को वर्कआउट करने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने कहा है कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के 4 दिन बचे हैं! आप लोग क्या कर रहे हैं?

मलाइका अरोड़ा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह ट्रेडमिल पर चलती, स्ट्रेचिंग, स्क्वाट, योग आदि करती हुई नजर आ रही हैं। मलाइका अरोड़ा ने इसके साथ लिखा, लिखा, ‘चलना, दौड़ना, हिलना, सांस लेना, खिंचाव, फ्लेक्स करना लेकिन स्टार्ट तो करो। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के 4 दिन बचे हैं! आप लोग क्या कर रहे हैं? आप जानना चाहते हैं कि मैं क्या कर रही हूं? मेरे बायो में दी गई लिंक पर क्लिक करें और मेरे साथ लाइव वर्कआउट करें।

सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा के इस वर्कआउट वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा के वीडियो पर फैंस जमक कॉमेंट कर रहे हैं। वहीं, सिलेब्स भी इस पर रिऐक्शन दे रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। दोनों ने कभी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश नहीं की है। हालांकि, दोनों ने खुलकर इस बारे में कभी बातें भी नहीं कीं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर एक-दूसरे के साथ आउटिंग पर और पार्टियों में नजर आते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…