Home मनोरंजन भोपा स्वामी नाम से बुलाए जानें पर खुश हुए अभिनेता चंदन रॉय सान्याल
मनोरंजन - October 31, 2022

भोपा स्वामी नाम से बुलाए जानें पर खुश हुए अभिनेता चंदन रॉय सान्याल

चेन्नई, 30 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अभिनेता चंदन रॉय सान्याल, जिन्होंने आश्रम सीरीज में भोपा स्वामी का किरदार निभाया गया था, उनकी इस भूमिका को बहुत सराहना मिली है। इस बात से एक्टर काफी खुश हैं।

अभिनेता ने कहा कि, जब वह हाल ही में वाराणसी में अपनी आगामी फिल्म वो 3 दिन की शूटिंग कर रहे थे, वहां के स्थानीय लोगों ने उन्हें भोपा स्वामी के रूप में संदर्भित करना शुरू कर दिया और जपनाम कहकर उनका अभिवादन किया।

आश्रम के रिलीज होने के बाद चंदन रॉय सान्याल एक घरेलू नाम बन गए हैं। देश भर में प्रशंसक उन्हें भोपा स्वामी के रूप में संदर्भित करते हैं, और उनका नाम चरित्र के नाम का पर्याय बन गया है।

उन्हें मिली लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए, चंदन ने कहा, आश्रम मेरे लिए एक विशेष परियोजना रही है, मैं यह जानकर हमेशा चकित रहता हूं कि यह शो कितनी दूर तक पहुंचा है। देश भर में सभी ने इस शो को देखा और पसंद किया है। आपके चरित्र के नाम से हर अभिनेता का सपना होता है। इससे बड़ा कोई इनाम नहीं है। मैं आभारी हूं।

सान्याल फिलहाल अपनी फिल्म वो 3 दिन और शो कर्म युद्ध की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उनकी आने वाली परियोजनाओं में आश्रम सीजन 4, अमेजॅन प्राइम की लखोट और पटना शुक्ला शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

घरेलू शेयर बाजार में तेजी, उतार-चढ़ाव के बीच सेंसेक्स और निफ्टी उछले

नई दिल्ली, 23 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू शेयर बाजार में आज शुरुआती उतार-चढ़ाव…