Home मनोरंजन बर्थडे से पहले विजय के फैन्स को तोहफा, सामने आया बीस्ट का फर्स्ट लुक
मनोरंजन - June 22, 2021

बर्थडे से पहले विजय के फैन्स को तोहफा, सामने आया बीस्ट का फर्स्ट लुक

मुंबई, 22 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार थलापति विजय के फैन्स को सोमवार को बड़ा तोहफा मिला है। विजय के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले उनकी नई फिल्म ‘थलपति 65’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इतना ही नहीं, इसी के साथ फिल्म के नाम की भी घोषणा कर दी गई है। इस फिल्म का नाम ‘बीस्ट’ (ठमंेज) रखा गया है। मंगलवार, 22 जून को विजय का जन्मदिन है। ऐसे में अपने फेवरिट ऐक्टर के नए राउडी लुक को देखकर उनके फैन्स की खुशी दोगुनी हो गई है।

सोमवार को सन पिक्चर्स ने ऑफिशयिल ट्विटर हैंडल से फिल्म ‘बीस्ट’ का फर्स्ट लुक जारी किया। पोस्टर में विजय ने हाथ में बंदूक थामी हुई है और उनका गठीला शरीर फिल्म के नाम के जैसे ही ‘क्रूर इंसान’ यानी बीस्ट की तरह दिख रहे हैं। विजय इसमें सफेद बनियान और जींस में नजर आ रहे हैं। शाम के 6 बजे फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसके बाद ट्विटर पर फैन्स के बीच यह खूब वायरल हो रहा है।

‘बीस्ट’ फिल्म को नेलसन दिलीप कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है। फिल्म में विजय के अपॉजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी। फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत है। शुरुआत में फिल्म का नाम तय नहीं हुआ था और तब इसे ‘थलापति 65’ नाम दिया गया था।

विजय इससे पहले फिल्म ‘मास्टर’ में नजर आए थे। जबकि इसके ठीक बाद वह ‘बीस्ट’ की शूटिंग में जुट गए। फिल्म का पहला शेड्यूल जॉर्जिया में शूट हुआ है। जबकि कोरोना संक्रमण के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई थी। अब दोबारा से इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है। फिल्म में पूजा हेगड़े के अलावा अर्पणा दास, योगी बाबू और शाइन टॉम चाको प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

घरेलू शेयर बाजार में तेजी, उतार-चढ़ाव के बीच सेंसेक्स और निफ्टी उछले

नई दिल्ली, 23 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू शेयर बाजार में आज शुरुआती उतार-चढ़ाव…