Home देश-दुनिया प्रधान न्यायाधीश चंद्रचूड़ ने उच्चतम न्यायालय रजिस्ट्री अधिकारियों के लिए बने ‘योग और मनोरंजन हॉल’ का उद्घाटन किया

प्रधान न्यायाधीश चंद्रचूड़ ने उच्चतम न्यायालय रजिस्ट्री अधिकारियों के लिए बने ‘योग और मनोरंजन हॉल’ का उद्घाटन किया

नई दिल्ली, 23 मार्च (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। भारत के प्रधान न्यायाधीश डी.वाई.चंद्रचूड़ ने बृहस्पतिवार को शीर्ष अदालत के अतिरिक्त इमारत परिसर में उच्चतम न्यायालय रजिस्ट्री के अधिकारियों के लिए नवनिर्मित ‘योग और मनोरंजन हॉल’ का उद्घाटन किया।

प्रधान न्यायाधीश चंद्रचूड़ ने फीता काटकर हॉल का उद्घाटन किया और न्यायमूर्ति अजय रस्तोगी, न्यायमूर्ति पी.एस.नरसिम्हा व अन्य न्यायाधीशों के साथ कैरम बोर्ड खेला। न्यायमूर्ति रस्तोगी ने टेबल टेनिस भी खेला।

शीर्ष अदालत ने एक परिपत्र जारी कर बताया कि ‘योग और मनोरंजन हॉल’ अतिरिक्त इमारत परिसर के ए और बी ब्लॉक के बीच बने लॉबी के चौथे तल पर रजिस्ट्री के अधिकारियों/कर्मचारियों के लिए स्थापित किया गया है और यह रजिस्ट्री के सभी कार्य दिवसों में खुला रहेगा।

परिपत्र के अनुसार यह हॉल सोमवार से शनिवार तक रोजाना तीन सत्रों, पहला सुबह सात बजकर 45 मिनट से आठ बजकर 45 मिनट तक, दूसरा सुबह आठ बजकर 45 से नौ बजकर 45 मिनट तक खुला रहेगा। वहीं, तीसरा सत्र सोमवार से शुक्रवार शाम पांच बजकर 15 मिनट से छह बजकर 15 मिनट तक और शनिवार को दोपहर एक बजकर 15 मिनट से दो बजकर 15 मिनट के बीच होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

केदारनाथ धाम के कपाट 10 मई को खुलेंगे

उखीमठ, 08 मार्च (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। उत्तराखंड में हिमालय की कंदराओं में स्थित 11वें…