Home मनोरंजन राणा नायडू के सीजन 2 की तैयारी में जुटा नेटफ्लिक्स
मनोरंजन - April 20, 2023

राणा नायडू के सीजन 2 की तैयारी में जुटा नेटफ्लिक्स

मुंबई, 19 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अमेरिकी टीवी शो रे डोनोवन का रीमेक राणा नायडू के दूसरे सीजन के लिए नेटफ्लिक्स तैयारी कर रहा है। सीरीज को आगे बढ़ाने के बारे में बात करते हुए, नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज हेड तान्या बामी ने कहा: नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज स्लेट पिछले कुछ सालों में अलग-अलग शैलियों में कई तरह की रोमांचक कहानियों के साथ लोगों का मनोरंजन करती रही है। राणा नायडू को लोगों ने काफी पसंद किया है।

थ्रिलर ने भारत और दुनिया भर में फैंस को अपनी ओर आर्कषित किया है। राणा नायडू में राणा और वेंकटेश दग्गुबती के अलावा सुरवीन चावला, सुशांत सिंह, अभिषेक बनर्जी, आशीष विद्यार्थी जैसे कलाकारों की परफॉर्मेस की सराहना की गई। नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा कि हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह हाई स्टेक फैमिली ड्रामा दूसरे सीजन में ज्यादा ट्विस्ट, टर्न और धमाकेदार एक्शन के साथ वापस आएगा।

सीरीज के सीजन 2 के बारे में बात करते हुए, लोकोमोटिव ग्लोबल के निर्माता सुंदर आरोन ने कहा: राणा नायडू की ब्लॉकबस्टर सफलता मजबूत किरदारों, प्रामाणिक और शानदार कहानी का एक वसीयतनामा है। कलाकारों और क्रू ने नायडू की दुनिया को जीवंत करने के लिए अविश्वसनीय रूप से कड़ी मेहनत की है और हम रोमांचित हैं कि हर जगह दर्शकों को पात्रों और उनकी कहानी से जोड़ा गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…