Home मनोरंजन मलाइका अरोड़ा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, फिदा हुए फैंस
मनोरंजन - May 29, 2023

मलाइका अरोड़ा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, फिदा हुए फैंस

मुंबई, 28 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। 2017 में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक हो गया था। हालांकि, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अक्सर साथ में स्पॉट होते रहते हैं। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज अक्सर अरहान को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने आते हैं। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए खास फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं। मलाइका अरोड़ा ने बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ दिया है।

अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू किया। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते की वजह से चर्चा में रहते हैं। कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा विदेश घूमने गए थे।

कुछ दिनों पहले चर्चा थी कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। इसके बाद अर्जुन कपूर ने अपना गुस्सा जाहिर किया था। फैंस पिछले कई साल से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी का इंतजार कर रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं। वीडियो को मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। मलाइका अरोड़ा का ये फोटोशूट डब्बू रतनानी करते नजर आ रहे हैं। इस फोटोशूट में मलाइका काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। मलाइका स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। मलाइका अरोड़ा शीयर ड्रेस में और भी बोल्ड लग रही हैं। 49 साल की उम्र में ऐसी बोल्डनेस देख फैंस भी हैरान रह जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…