Home देश-दुनिया डीईओ ने भाजपा पदाधिकारियों पर दर्ज कराई एफआईआर

डीईओ ने भाजपा पदाधिकारियों पर दर्ज कराई एफआईआर

दमोह, 07 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। मध्यप्रदेश के दमोह जिला मुख्यालय स्थित गंगा जमुना स्कूल को क्लीन चिट देने वाले जिला शिक्षा अधिकारी एस के मिश्रा के चेहरे पर स्याही पोतने के मामले में भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष सहित तीन अन्य पर कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।
पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि जिला शिक्षा अधिकारी एस के मिश्रा के आवेदन के उपरांत कोतवाली थाना में कल देर रात्रि अमित बजाज, मोंटी रैकवार, संदीप शर्मा के विरुद्ध शासकीय कार्य में व्यवधान, किसी व्यक्ति के अपमान करने के इरादे से हमला करना, किसी व्यक्ति को गलत तरीके से रोकने आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
जिला कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने बताया कि जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा इस घटना की पूरी जानकारी दी गई थी जिसके उपरांत उनके द्वारा शिकायत दर्ज करा दी गई है। क्योंकि गंगा जमुना स्कूल की जांच चल रही है, लेकिन इस प्रकार की कार्यवाही पूर्णरूपेण गलत है।
इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी एस के मिश्रा का कहना है कि उनके द्वारा गंगा जमुना स्कूल को क्लीन चिट देने के मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। जांच कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर ही कार्रवाई की जा रही है। उनका आरोप है कि भाजपा पदाधिकारियों द्वारा षड्यंत्रपूर्वक इस घटना को अंजाम दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…