Home मनोरंजन अपने मुश्किल फैसलों के बारे में खुलकर बोली काजोल
मनोरंजन - June 20, 2023

अपने मुश्किल फैसलों के बारे में खुलकर बोली काजोल

मुंबई, 19 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। बॉलीवुड की मशूहर अभिनेत्री काजोल जल्द ही अपनी आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज द ट्रायल – प्यार, कानून, धोखा में एक वकील, नयोनिका सेनगुप्ता की भूमिका में नजर आएंगी। काजोल ने अपने अब तक के करियर से जुड़े मुश्किल पलों के बारे में खुलकर बात की।

अपने जीवन के सबसे कठिन समय के बारे में बताते हुए, काजोल ने कहा कि वास्तव में, मेरे जीवन में बहुत सारे ऐसे पल आए जहां मुझे कठिन निर्णय लेने पर मजबूर होना पड़ा। मैंने अपने करियर के पीक समय में शादी का निर्णय लिया। मैं फिल्म उद्योग में शामिल हो गई। यह मेरे लिए गेम चेंजर था, क्योंकि मुझे नहीं पता था कि मैं फिल्म उद्योग में शामिल होना चाहती हूं या नहीं।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि मुझे याद है कि मेरे पिता ने उस समय मुझे बहुत सावधानी से सोचने के लिए कहा था, क्योंकि आप जानते हैं, आप अपने चेहरे पर लगे इस रंग से कभी छुटकारा नहीं पाएंगे। एक बार जब आप इसे लगा लेते हैं, तो यह हमेशा के लिए लगा रहता है।

मुझे याद है, मन ही मन मैं सोच रही थी कि मैं अपनी इस इमेज को चेंज कर सकती हूं, बेशक, समय ने साबित कर दिया है कि मैं सही हूं।

बता दें कि द ट्रायल – प्यार, कानून, धोखा में शीबा चड्ढा, जिशु सेनगुप्ता, एली खान, कुब्रा सैत और गौरव पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह सीरिज 14 जुलाई से ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखने को मिलेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ताइवान जलडमरूमध्य से अमेरिकी पोत के गुजरने पर चीन ने अमेरिका की आलोचना की

ताइपे, 09 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ताइवान के नए राष्ट्रपति के कार्यभार संभालने के दो …