Home अंतरराष्ट्रीय रामास्वामी लंबे समय तक टीम के साथ काम करते रहेंगे : ट्रम्प

रामास्वामी लंबे समय तक टीम के साथ काम करते रहेंगे : ट्रम्प

वाशिंगटन, 17 जनवरी (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि उनके पूर्व रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी विवेक रामास्वामी लंबे समय तक उनकी टीम के साथ काम करते रहेंगे।
श्री रामास्वामी ने आयोवा रिपब्लिकन कॉकस में केवल आठ प्रतिशत के करीब वोट हासिल करने के बाद अपना अभियान निलंबित कर दिया, जबकि श्री ट्रम्प ने 51 प्रतिशत वोटों के साथ रिपब्लिकन नामांकन के लिए राज्य का समर्थन हासिल किया।
श्री ट्रम्प ने न्यू हैम्पशायर राज्य में एक अभियान भाषण के दौरान कहा, ‘वह लंबे समय तक हमारे साथ काम करेंगे।’
श्री रामास्वामी आगामी चुनाव में पूर्व राष्ट्रपति का समर्थन करने के लिए न्यू हैम्पशायर में श्री ट्रम्प की अभियान रैली में उपस्थित हुए।
विवेक 2024 के पूर्व उप संचार निदेशक स्टीफन मायचाजली ने बताया कि वह इस बात पर अटकलें नहीं लगाएंगे कि श्री ट्रम्प अपनी टीम के साथ श्री रामास्वामी को किस भूमिका में लेने की योजना बना रहे हैं।
श्री मायचाजली ने कहा, ‘मैं कभी भी ऐसे निर्णय पर अटकलें नहीं लगाऊंगा जिसके बारे में केवल श्री ट्रम्प ही जानते हों।’ ‘मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि विवेक रामास्वामी एक रूढ़िवादी देशभक्त हैं जो अमेरिकी उत्कृष्टता को बहाल करने के बारे में गहराई से परवाह करते हैं। विवेक ‘अमेरिका फर्स्ट’ एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, एक ऐसा उद्देश्य जो आने वाली पीढ़ियों के लिए अमेरिकी सपने की सुंदरता को बहाल करेगा।’
उन्होंने कहा कि श्री रामास्वामी भावी प्रशासन में जो भी भूमिका निभाएंगे, वह श्री ट्रंप पर निर्भर करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर

नई दिल्ली, 15 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों मे…