Home देश-दुनिया अन्ना हजारे ने मतदाताओं से बेदाग उम्मीदवार चुनने की अपील की

अन्ना हजारे ने मतदाताओं से बेदाग उम्मीदवार चुनने की अपील की

मुंबई, 13 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने सोमवार को मतदाताओं से बेदाग उम्मीदवारों को ही अपना वोट देने की अपील की। अन्ना हजारे ने आरोपित उम्मीदवारों को मतदान न करने की भी अपील की है।

अन्ना हजारे ने सोमवार को अहमदनगर में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मौके पर उन्होंने पत्रकारों को बताया कि देश की चाबी मतदाताओं के हाथ में है इसलिए इस चाबी का सही इस्तेमाल कर सही उम्मीदवार को चुना जाना चाहिए।

अन्ना हजारे ने कहा आज लोकतंत्र का बहुत बड़ा उत्सव है और सभी को इस उत्सव में भाग लेना चाहिए और मतदान करते समय चरित्रवान और ईमानदार व्यक्ति को वोट देना चाहिए। चूंकि देश की चाबी मतदाताओं के हाथ में है इसलिए इस चाबी का इस्तेमाल सही तरीके से करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पैसे लेकर वोट देना देश का दुर्भाग्य है और शहीदों का अपमान है। इसलिए बेदाग उम्मीदवारों को चुनें।

इस मौके पर अन्ना हजारे ने कथित शराब घोटाला मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भी कड़ी आलोचना की। अन्ना हजारे ने कहा कि शराब की लत में पैसा डूब जाने के कारण उन्होंने यह भ्रष्टाचार किया है। उन्होंने ऐसे लोगों को न चुनने का भी आग्रह किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर

नई दिल्ली, 15 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों मे…