Home मनोरंजन शाहरुख खान के साथ फिल्म करने पर तापसी पन्नू बोलीं- मिल गई तो छत पर चढ़कर बोलूंगी
मनोरंजन - July 2, 2021

शाहरुख खान के साथ फिल्म करने पर तापसी पन्नू बोलीं- मिल गई तो छत पर चढ़कर बोलूंगी

मुंबई, 02 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बिल्कुल अलग तरह की भूमिकाएं निभाकर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। तापसी की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने नाम शबाना, बदला, पिंक, मुल्क, मनमर्जियां, सांड की आंख और थप्पड़ जैसी फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाकर खुद को साबित किया है। अब तापसी अपनी आने वाली फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ के लिए चर्चा में हैं। हाल के दिनों में कुछ ऐसी खबरें आई थीं कि तापसी पन्नू को जल्द ही राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनने वाली शाहरुख खान के लीड रोल वाली फिल्म में साइन किया जा सकता है।

इस बारे में बात करते हुए तापसी ने एक न्यूज पोर्टल से कहा कि अगर कभी ऐसा कुछ होता है तो वह अपनी छत पर खड़े होकर पूरी दुनिया को चिल्ला-चिल्लाकर इस बारे में बताएंगी। उन्होंने कहा कि यह कोई ऐसी खबर नहीं है जिसे छिपाकर रखा जाए। तापसी ने यह भी कहा कि जब वह किसी ऐसी फिल्म को साइन करेंगी तो सबसे पहले चिल्ला-चिल्लाकर सबको बता देंगी।

बता दें कि तापसी की एक के बाद एक लगातार फिल्में रिलीज हो रही हैं और वह इस समय बॉलिवुड की सबसे बिजी ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। तापसी की पिछली फिल्म थप्पड़ 2020 में रिलीज हुई थी। तापसी की अब ‘हसीन दिलरुबा’ 2 जुलाई को रिलीज हो रही है। इसके बाद तापसी के पास रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा, दोबारा, शाबाश मिठु, वो लड़की है कहां, जन गण मन और एलियन जैसी कई फिल्में हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

केरल कांग्रेस ने सुधाकरन पर फिर जताया भरोसा, कन्नूर से दी चुनाव लड़ने की मंजूरी

तिरुवनंतपुरम, 26 फरवरी (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। कांग्रेस ने सोमवार को कन्नूर लोकसभा सीट …