Home खेल विंबलडन में कैरोलिना की शानदार पारी, कहा सोचा न था कि यहां तक पहुँचूंगी
खेल - July 9, 2021

विंबलडन में कैरोलिना की शानदार पारी, कहा सोचा न था कि यहां तक पहुँचूंगी

लंदन, 09 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिस्कोवा का कहना है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह विंबलडन में इतनी दूर तक आ जाएंगी। प्लिस्कोवा अपने पहले ऑल इंग्लैंड क्लब फाइनल में पहुंची हैं। प्लिस्कोवा ने 2016 के बाद से अपने पहले ग्रैंड स्लैम फाइनल में जगह बनाई है। करोलिना ने गुरुवार को बेलारूस की आर्यना सबलेंका को तीन सेटों में हराने के बाद कहा, मैंने कभी फाइनल में जाने के बारे में नहीं सोचा था।

प्लिस्कोवा को 2016 यूएस ओपन में अपने एकमात्र पूर्व प्रमुख फाइनल में पहुंचने में लगभग पांच साल हो चुके हैं, जो वह जर्मनी की एंजेलिक कर्बर से हार गई थी। करोलिना ने 2021 सीजन की धीमी शुरूआत के बारे में कहा, मुझे लगता है कि मैं इस साल की शुरूआत में सुपर टफ खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रही थी।

ऐसा नहीं है कि मैं हमेशा खराब खेल रही थी। कभी-कभी आप बस थोड़ा मिस कर रहे होते हैं लेकिन आप कुछ भी गलत नहीं कर रहे होते हैं। मुझे लगता है कि कभी-कभी बस वहां बने रहना बहुत महत्वपूर्ण है, जो मैंने किया है। विंबलडन के फाइनल में शनिवार को कैरोलिना का सामना दुनिया की नम्बर-1 खिलाड़ी एश्ले बार्टी से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

एमसीडी चुनाव में ‘नोटा’ को 57,545 वोट पड़े

नई दिल्ली, 08 दिसंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में 57,000 …