Home मनोरंजन आयुष्मान खुराना पहुंचे भोपाल, एक महीने तक करेंगे डॉक्टर जी की शूटिंग
मनोरंजन - July 13, 2021

आयुष्मान खुराना पहुंचे भोपाल, एक महीने तक करेंगे डॉक्टर जी की शूटिंग

मुंबई, 13 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड में बिल्कुल अलग तरह के किरदारों को निभाने वाले आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में बने रहते हैं। आयुष्मान खुराना ने अब अपनी अगली फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग के लिए वह भोपाल पहुंच गए हैं। सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाले आयुष्मान ने एयरपोर्ट से एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है।

वीडियो में आयुष्मान वाइट टीशर्ट, ब्लैक कैप के साथ मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हम कहां जा रहे हैं?’ एक अन्य वीडियो में आयुष्मान ने अपने फैन्स से जगह का अंदाजा लगाने को कहा है।

बताया जा रहा है कि भोपाल में आयुष्मान पूरे एक महीने से ज्यादा ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग करेंगे। फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिकाओं में रकुलप्रीत सिंह और शेफाली शाह नजर आने वाली हैं। फिल्म का डायरेक्शन अनुभूति कश्यप कर रही हैं। इस फिल्म को जंगली पिक्चर्स प्रड्यूस करेगी जिसने इससे पहले तलवार, बरेली की बर्फी, राजी, बधाई हो और जंगली जैसी सुपरहिट फिल्में प्रड्यूस की हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना पिछली बार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आए थे। अब जल्द ही अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ रिलीज होगी। इसके अलावा आयुष्मान ने अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘अनेक’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सिख धर्म सिखाता है कि एक परिवार के रूप में मनुष्य एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं: अमेरिकी नेता

वाशिंगटन, 11 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। न्यूयॉर्क के एक प्रभावशाली नेता ने वैसाखी स…