Home मनोरंजन रितिक रोशन ने बिहारी अंदाज में गाया था ‘जादू’, ऐक्टर ने शेयर किया ‘सुपर 30’ के सेट का अनदेखा वीडियो
मनोरंजन - July 13, 2021

रितिक रोशन ने बिहारी अंदाज में गाया था ‘जादू’, ऐक्टर ने शेयर किया ‘सुपर 30’ के सेट का अनदेखा वीडियो

मुंबई, 13 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड ऐक्टर रितिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज को दो साल पूरे हो गए हैं। ये फिल्म 12 जुलाई, 2019 को रिलीज हुई थी। रितिक रोशन ने इस मौके पर फिल्म के सेट से बीटीएस वीडियो शेयर किया है। ऐक्टर के इस वीडियो को बार-बार देखने के मन करेगा।

रितिक रोशन ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म ‘सुपर 30’ के सेट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह आनंद कुमार के गेटअप में नजर आ रहे हैं और अपनी फिल्म ‘कोई मिल गया’ के गाने जादू को गा रहे हैं। इस दौरान रितिक रोशन को उनके क्रू मेंबर उनका साथ दे रहे हैं। इसके बाद ऐक्टर बिहारी अंदाज में गाने कोशिश करती हैं।

डायरेक्टर विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सुपर 30’ में रितिक रोशन के अलावा वीरेंद्र सक्सेना, मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी और अमिता साध भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए थे। फिल्म ‘सुपर 30’ पटना के मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार की लाइफ पर बनी है। आनंद कुमार आईआईटी में प्रवेश पाने के लिए वंचित बच्चों को फ्री में पढ़ाते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रितिक रोशन फिल्म ‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि ये भारत की पहली हवाई ऐक्शन फिल्म होगी। इसके अलावा रितिक रोशन फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में सैफ अली खान के साथ काम करते दिखाई देंगे।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

एनएसई 24 अप्रैल से निफ्टी नेक्स्ट 50 पर वायदा अनुबंधों की पेशकश करेगा

नई दिल्ली, 18 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) ने बृहस्पतिवा…