Home देश-दुनिया गठबंधन को लेकर आप और एसबीएसपी के बीच कोई वार्ता नहीं हो रहीः आप नेता संजय सिंह

गठबंधन को लेकर आप और एसबीएसपी के बीच कोई वार्ता नहीं हो रहीः आप नेता संजय सिंह

नई दिल्ली, 13 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के बीच गठबंधन संबंधी खबरों के बीच ‘आप’ नेता संजय सिंह ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन को लेकर कोई बातचीत नहीं हो रही।

एसबीएसपी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार को कहा था कि वह चुनाव के लिए गठबंधन करने के मकसद से ‘आप’ प्रमुख अरविंद केजरीवाल से इस सप्ताह मुलाकात करेंगे। इस बयान को लेकर सिंह ने राजभर पर झूठ बोलने का भी आरोप लगाया।

सिंह ने ट्वीट किया, ‘‘ओ पी राजभर जी झूठ बोल रहे हैं। केजरीवाल जी की उनसे कोई मुलाकात तय नहीं हुई है और ना ही उनसे किसी तरह का गठबंधन हो रहा है।’’

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘केजरीवाल जी से ओम प्रकाश राजभर जी की मुलाकात के बारे में जो भी खबर प्रकाशित हो रही है, वह झूठी और बेबुनियाद है। मीडिया से अनुरोध है कि ऐसी कोई भी खबर चलाने से पहले सही जानकारी हासिल कर लें।’’

राजभर ने कहा था कि वह सिंह की मौजूदगी में 17 जुलाई को केजरीवाल के साथ मुलाकात करेंगे। राजभर ने कहा था कि भागीदारी संकल्प मोर्चा में आप को शामिल करने को लेकर बातचीत की जाएगी।

भागीदारी संकल्प मोर्चा राजभर की अगुवाई में छोटे दलों का एक गठबंधन है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ईरान ने भारतीय कंपनियों को गैस क्षेत्र में 30 प्रतिशत हिस्सेदारी की पेशकश की

नई दिल्ली, 25 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ईरान ने ओएनजीसी विदेश लि. (ओवीएल) और उसके …