Home मनोरंजन दिया मिर्जा ने बेटे को दिया जन्म, बताया दो महीने तक लोगों से क्यों छिपाई गुड न्यूज
मनोरंजन - July 14, 2021

दिया मिर्जा ने बेटे को दिया जन्म, बताया दो महीने तक लोगों से क्यों छिपाई गुड न्यूज

नई दिल्ली, 14 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया र्मिजा ने इस साल 15 फरवरी को अपने ब्वॉफ्रेंड वैभव राखी से शादी की थी। इसके कुछ दिन बाद ही एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और बताया कि जल्द ही वो मां बनने वाली हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि वो मां बन चुकी हैं। और चैंकाने वाली बात ये है कि दिया हाल फिलहाल में मां नहीं बनी हैं, बल्कि दो महीने पहले उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। जिसका नाम उन्होंने रखा है अव्यान आजाद राखी।

दिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अव्यान का हाथ पकड़े दिख रही हैं इस फोटो में मां बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा बस हाथ दिख रहे हैं। दिया ने अपने पोस्ट में इस बात का खुलासा भी किया है कि पिछले दो महीने उनके लिए कितने मुश्किल भरे रहे। क्योंकि अव्यान का जन्म तय समय से पहले हो गया, लेकिन डॉक्टर्स ने बहुत अच्छे से दिया का केस हैंडल किया। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘एलिजाबेथ स्टोन की एक कहावत के मुताबिक… एक बच्चे को अपने जिंदगी में लाना मतलब आपने इस बात को तय कर लिया है कि आपका दिल आपके शरीर के बाहर घूम रहा है’। ये शब्द मेरी और वैभव की भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एकदम सटीक हैं’।

‘हमारी धड़कन हमारा बेटा अव्यान आजाद रेखी 14 मई को पैदा हुआ था। अव्यान इस दुनिया में जल्दी आ गया और तभी से नर्सेज और डॉक्टर्स आईसीयू में इसकी निरंतर देखभाल कर रहे थे’। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें एक परेशानी हो गई थी जिस वजह उनकी जान को भी खतरा हो सकता था। लेकिन सही वक्त पर डॉक्टर्स ने उनका सी सेक्शन किया और अव्यान की डिलीवरी की गई। एक्ट्रेस ने लिखा ‘मैंने अव्यान के जन्म से बहुत कुछ सीखा है कि किसी भी परिस्थिति में डरना नहीं चाहिए। अव्यान जल्दी घर आएगा। उसकी बड़ी बहन और ग्रैंड पेरैंट्स उसे गोद में लेने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आप सभी के प्यार, केयर और विश्वास के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया’।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

केदारनाथ धाम के कपाट 10 मई को खुलेंगे

उखीमठ, 08 मार्च (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। उत्तराखंड में हिमालय की कंदराओं में स्थित 11वें…