Home मनोरंजन अल्लू अर्जुन ने की बेटी अरहा के फिल्मों में डेब्यू की घोषणा
मनोरंजन - July 16, 2021

अल्लू अर्जुन ने की बेटी अरहा के फिल्मों में डेब्यू की घोषणा

हैदराबाद, 16 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन ने गुरुवार को अपनी चार साल की बेटी अल्लू अरहा की फिल्मी दुनिया में एंट्री की घोषणा की।

अरहा फिल्म शकुंतलम में दिखाई देंगी और वह फिल्मी दुनिया में प्रवेश करने वाली अल्लू परिवार की चैथी पीढ़ी होगी। वह पौराणिक नाटक में अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर अरहा की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा, पद्मश्री अल्लू रामलिंगैया गरु की ग्रेट ग्रैंड डॉटर, श्री अल्लू अरविंद गरु की पोती, श्री अल्लू अर्जुन गरु और स्नेहा गरु की प्यारी बेटी, शकुंतलम में बहादुर के रूप में अल्लू अरहा लिटर वंडर प्रिंस भरत के रूप में आपका स्वागत है।

अर्जुन ने सोशल मीडिया पर साझा किए गए अपने नोट के साथ कैप्शन में यह भी लिखा कि अल्लू परिवार के लिए यह घोषणा करने करते हुए उनके लिए यह एक गर्व का क्षण है, क्योंकि उनके परिवार की चैथी पीढ़ी के तौर पर उनकी बेटी शकुंतलम फिल्म के साथ अपनी फिल्मी दुनिया की शुरूआत कर रही है।

उन्होंने शकुंतलम की पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स को अपनी शुभकामनाएं भी दीं।

अल्लू परिवार में फिल्मों में प्रवेश करने वाली सबसे कम उम्र की अल्लू अरहा का निर्देशन गुणशेखर करेंगे। अरहा की शुरूआत कालिदास द्वारा लिखित एक लोकप्रिय भारतीय नाटक शकुंतला पर आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

‘गाजा में बड़ी संख्या में फिलिस्तीनियों का मारा जान चिंताजनक’

जिनेवा, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार उच्चायुक्त मिशेल बाचे…