Home व्यापार ओयो ने वैश्विक संस्थागत निवेशकों से 66 करोड़ डॉलर का टर्म लोन वित्त जुटाया
व्यापार - July 16, 2021

ओयो ने वैश्विक संस्थागत निवेशकों से 66 करोड़ डॉलर का टर्म लोन वित्त जुटाया

नई दिल्ली, 16 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। हॉस्पिटैलिटी क्षेत्र की कंपनी ओयो ने शुक्रवार को कहा कि उसने वैश्विक संस्थागत निवेशकों से 66 करोड़ डॉलर का टर्म लोन या टीएलबी वित्त जुटाया है जिसका इस्तेमाल कंपनी अपना कर्ज चुकाने और दूसरे व्यापार निवेशों में करेगी।

ओयो ने एक बयान में कहा कि कंपनी के निर्गम के लिए 1.7 गुना ज्यादा आवेदन मिले और उसे शीर्ष संस्थागत निवेशकों से करीब एक अरब डॉलर की प्रतिबद्धताएं मिलीं।

टीएलबी या टर्म लोन बी उन संस्थागत निवेशकों द्वारा दिया जाने वाला टर्म लोन है जिनका मुख्य लक्ष्य अपने निवेशों पर दीर्घकालीन लाभ को अधिकतम करना होता है।

बयान के अनुसार, ‘कंपनी इस वित्त का इस्तेमाल अपने पुराने कर्ज चुकाने, बही खाते को मजबूत करने और उत्पाद प्रौद्योगिकी में निवेश सहित अन्य व्यापार उद्देश्यों के लिए करेगी।’

ओयो ग्रुप के मुख्य वित्तीय अधिकारी अभिषेक गुप्ता ने घटनाक्रम को लेकर कहा, ‘हम ओयो के पहले टीएलबी वित्तीय उगाही को मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं, इसके लिए शीर्ष वैश्विक संस्थागत निवेशकों ने कई गुना ज्यादा आवेदन दिए। यह इस स्तर पर ओयो उत्पादों की मजबूती एवं सफलता, हमारी मजबूत बुनियाद और उच्च मूल्य क्षमता को दर्शाता है।’

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कांग्रेस के सत्याग्रह का अर्द्धसत्य!

-डॉ. दिलीप अग्निहोत्री- -: ऐजेंसी अशोक एक्सप्रेस :- भारतीय स्वतंत्रता संग्राम में अंग्रेजी…