Home व्यापार लाखों लोगों के लिए स्नैपचैट हुआ क्रैश, कंपनी ने कहा, समस्या को दूर कर लिया गया
व्यापार - July 30, 2021

लाखों लोगों के लिए स्नैपचैट हुआ क्रैश, कंपनी ने कहा, समस्या को दूर कर लिया गया

नई दिल्ली, 30 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप स्नैपचैट को शुक्रवार तड़के वैश्विक स्तर पर भारी नुकसान का सामना करना पड़ा, क्योंकि अमेरिका, मैक्सिको, यूरोप और ऑस्ट्रेलिया के यूजर्स ने लॉग इन करने का प्रयास किया, फिर भी वो सफल नहीं हो सके।

स्नैपचैट ने एक ट्वीट में कहा कि उसने इस मुद्दे को हल कर दिया है, यह सुझाव देते हुए कि यूजर्स को आईओएस स्टोर से ऐप को अपडेट करना चाहिए। कंपनी ने पोस्ट किया, समस्या का समाधान कर दिया गया है। अगर आपको अभी भी परेशानी हो रही है, तो कृपया ऐप स्टोर में अपने ऐप को मैन्युअल रूप से अपडेट करें।

गुरुवार शाम तक प्लेटफॉर्म को एक बड़ी समस्या का सामना करना पड़ा, 125,000 से अधिक यूजर्स ने वेबसाइट आउटेज ट्रैकिंग प्लेटफॉर्म डाउनडेटेक्टर पर समस्याओं की सूचना दी। कंपनी ने इससे पहले एक ट्वीट में कहा,हम कुछ स्नैपचैटर्स को लॉग इन करने से रोकने वाली समस्या से अवगत हैं। रुको, हम इसे देख रहे हैं और इसे ठीक करने पर काम कर रहे हैं।

स्नैपचैट के मुद्दों पर प्रतिक्रिया देने के लिए निराश यूजर्स ने ट्विटर पर मीम्स की बौछार कर दी। उपयोगकर्ता पर पोस्ट किया कि यह एक घंटे से अधिक हो गया है और स्नैपचैट अभी भी काम नहीं कर रहा है। एक अन्य ने पोस्ट में कहा,मैं लॉग आउट करने के बाद, ऐप को हटाने, इसे फिर से डाउनलोड करने, इसे दूसरी बार हटाने, अपने फोन को रीस्टार्ट किया फिर भी स्नैपचैट अभी भी काम नहीं कर रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर

नई दिल्ली, 15 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों मे…