Home मनोरंजन मनीष वाधवा ने छत्रसाल में अपनी भूमिका और ओटीटी की प्रासंगिकता पर किया खुलासा
मनोरंजन - August 3, 2021

मनीष वाधवा ने छत्रसाल में अपनी भूमिका और ओटीटी की प्रासंगिकता पर किया खुलासा

मुंबई, 03 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ऐतिहासिक नाटक ‘छत्रसाल’ से वेब पर डेब्यू करने वाले है अभिनेता मनीष वाधवा। उन्होंने दो साल पहले सीरीज की शूटिंग की थी, जो अब आखिरकार स्ट्रीमिंग हो रही है। अभिनेता खुश और आशान्वित हैं कि यह परियोजना उनके लिए वेब पर और ज्यादा काम पाने के रास्ते शुरू करेगी। मनीष को चंद्रगुप्त मौर्य में चाणक्य और परमावतार श्री कृष्ण में राजा कंस जैसी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। अभिनेता ऐतिहासिक नाटक में छत्रसाल के गुरु (शिक्षक) की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं कि, मैं श्रृंखला में महाराजा छत्रसाल के गुरु की भूमिका निभा रहा हूं। उनके लिए धर्म कोई मायने नहीं रखता, वह मानवता को अधिक महत्व देते हैं, जिसे वे एक धर्म मानते हैं। उनका आदर्श वाक्य सभी को प्यार से साथ लाना है। 49 वर्षीय अभिनेता ने खुलासा किया कि वह परमावतार श्री कृष्ण शो में राजा कंस की भूमिका निभा रहे थे, जब यह प्रस्ताव उनके पास आया और उन्हें इसके बारे में बहुत अच्छा लगा।

वे कहते हैं कि, जबकि राजा कंस कट्टर निगेटिव था, यह चरित्र पूरी तरह से पॉजिटिव था। एक चरित्र से दूसरे चरित्र में जाने के लिए कड़ी मेहनत थी। इसके अलावा, इसे और अधिक यथार्थवादी बनाने के लिए मुझे आंखों की गति पर काम करना होगा और एक गुरु की तरह दिखने के लिए अन्य कोशिश करनी होगी। मुझे भाषा पर भी काम करना है क्योंकि इस किरदार के लिए मुझे जो हिंदी बोलनी थी, वह हमारी रोजमर्रा की बोली से बिल्कुल अलग थी।

मनीष को ओटीटी शो करने में ज्यादा दिलचस्पी है क्योंकि उनका मानना है कि वेब की दुनिया में काफी एक्सपेरिमेंटल काम हो रहा है और यह दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो रहा है। उन्होंने संकेत दिया कि, ओटीटी बूम यहां रहने के लिए है। ओटीटी पर हमें दुनिया भर से जिस तरह का काम देखने को मिल रहा है, वह इसकी प्रासंगिकता को जोड़ रहा है। निर्माता और कलाकार भी उस तरह का प्रयोग करने और काम करने में सक्षम हैं जो वे चाहते हैं। ऐसे समय में जब हमें सिनेमाघरों में जाने के लिए पाबंदी है और इन सभी प्रतिबंधों को देखते हुए ओटीटी हमें भरपूर मनोरंजन दे रहा है। हम घर पर बैठकर उस कंटेंट को देखने में सक्षम हैं जिसका हम आनंद लेते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

स्पाइसजेट के शेयर बन गए रॉकेट, दर्ज की गई 9 फीसद की अधिकतम उछाल

-: ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस :- नई दिल्ली। स्पाइसजेट के शेयरों में गुरुवार को जबरदस्त तेजी आ…