Home मनोरंजन मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया फाइनलिस्ट किश्वर चैधरी मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में पेश करेंगी शीर कोरमा
मनोरंजन - August 9, 2021

मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया फाइनलिस्ट किश्वर चैधरी मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में पेश करेंगी शीर कोरमा

मुंबई, 09 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। दुनिया भर के विभिन्न फिल्म समारोहों में प्रदर्शित होने के बाद, शीर कोरमा भारतीय फिल्म महोत्सव मेलबर्न में प्रदर्शित होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म फेस्टिवल में मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया फाइनलिस्ट किश्वर चैधरी प्रस्तुत करेंगी।

किश्वर ने कहा कि मैं फराज आरिफ अंसारी की शीर कोरमा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। फराज की फिल्म के लिए दुनिया भर में इतना प्रचार और उत्साह है। मैं जिस किसी से भी इसके बारे में बात करती हूं, वह इसे देखने के लिए उत्सुक और उत्साहित है। मुझे पता है कि यह कितना मुश्किल है। यह सिनेमा के माध्यम से एक विषय को साझा करना और चित्रित करना है, जो फराज के दिल के बहुत करीब है।

शबाना आजमी, स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता अभिनीत फिल्म प्यार और स्वीकृति की कहानी है। फराज अंसारी के लघु शीर कोरमा को कई देशों में कई एलजीबीटीक्यू समारोहों में प्रदर्शित किया गया है और अपनी शक्तिशाली कथा के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त कर रहा है।

उन्होंने आगे कहा, एक समाज के रूप में, हम खुद के कुछ महत्वपूर्ण हिस्सों को छुपाते हैं। ये ऐसी कहानियां हैं जिन्हें सबसे महत्वपूर्ण रूप से बताया जाना चाहिए, कैप्चर किया जाना चाहिए और आवाज दी जानी चाहिए। शीर कोरमा एक ऐसी फिल्म है जो चैंपियन है इस तरह की कहानी की। फराज ने एक ऐसी कहानी के माध्यम से भावनाओं को साहसपूर्वक कैद किया है जो आपके दिल को छू जाती है और जिसे दुनिया भर में इतने सारे लोग देखने के लिए इंतजार कर रहे है, कुछ बहुत ही वास्तविक। फराज को बहादुर होने के लिए, कमजोर होने के लिए, और इस फिल्म को लाने के लिए धन्यवाद। मैं इस यात्रा का हिस्सा बनकर खुश हूं और इसे भारतीय फिल्म महोत्सव मेलबर्न में पेश कर रही हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ईरान ने भारतीय कंपनियों को गैस क्षेत्र में 30 प्रतिशत हिस्सेदारी की पेशकश की

नई दिल्ली, 25 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ईरान ने ओएनजीसी विदेश लि. (ओवीएल) और उसके …