Home देश-दुनिया राहुल गांधी जम्मू-कश्मीर में खीर भवानी मंदिर गए

राहुल गांधी जम्मू-कश्मीर में खीर भवानी मंदिर गए

श्रीनगर, 10 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के गांदेरबल जिले में खीर भवानी मंदिर के दर्शन किए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। राहुल गांधी सोमवार को दो दिवसीय दौर पर जम्मू-कश्मीर पहुंचे थे। कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि राहुल गांधी आज तड़के मध्य कश्मीर जिले के तुल्लामुल्ला इलाके में स्थित मंदिर पहुंचे। उन्होंने बताया कि गांधी के साथ पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी मौजूद थे। उन्होंने कहा, ‘‘ यह एक निजी दौरा था। राहुल जी मंदिर के दर्शन करना चाहते थे।’’ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का स्वागत करने के लिए कई पार्टी नेता और समर्थक मंदिर परिसर के बाहर इंतजार कर रहे थे। गांधी डल झील के किनारे स्थित दरगाह हजरतबल भी जाएंगे।

कांग्रेस सांसद सोमवार की शाम यहां एक होटल में, जम्मू-कश्मीर की प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर के बेटे की शादी के ‘रिसेप्शन’ में भी शामिल हुए थे। मंगलवार को सुबह साढ़े 11 बजे वह एमए रोड पर पार्टी के मुख्यालय का उद्घाटन करेंगे।

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘ वह पार्टी कार्यालय में पार्टी के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत भी करेंगे।’’ गांधी मंगलवार शाम तक दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

पुलिस की मिलीभगत से सुल्तानपुरी बना नशे में उड़ता पंजाब

क्षेत्रा में प्रतिदिन 50 करोड़ की स्मैक व नशीले इंजेक्शन की खुलेआम ध्ड़ल्ले से ब्रिकी पर प्र…