Home मनोरंजन लीजा हेडन ने बेटी लारा को ब्रेस्टफीड कराते हुए शेयर कीं तस्वीरें, हो रही तारीफ
मनोरंजन - August 16, 2021

लीजा हेडन ने बेटी लारा को ब्रेस्टफीड कराते हुए शेयर कीं तस्वीरें, हो रही तारीफ

मुंबई, 16 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस लीजा हेडन इसी साल जून में तीसरी बार मां बनी हैं। हाल में लीजा की बेटी की पहली तस्वीरें उनके पति डिनो लालवानी ने शेयर करते हुए अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया था। अब लीजा हेडन ने वर्ल्ड ब्रेस्टफीडिंग वीक के बाद अपनी बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

लीजा हेडन ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ पहली बार तस्वीरें शेयर की हैं। इससे एक दिन पहले उनके पति डिनो लालवानी ने लीजा और अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए तस्वीर को शेयर करते हुए लीजा ने लिखा, ‘क्या यह वर्ल्ड ब्रेस्टफीडिंग वीक था? इस खास हफ्ते के सम्मान में लारा आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती है कि आपने उसे इसमें शामिल किया।’

लीजा हेडन ने साल 2016 में बिजनसमैन डिनो लालवानी से शादी की थी। इसके बाद 2017 में इनका बेटा जैक पैदा हुआ था। जैक के बाद लीजा ने अपने दूसरे बेटे लियो को जन्म दिया था। इस साल फरवरी में ही लीजा ने अपने प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी जिसके बाद उन्होंने जून के महीने में अपनी बेटी लारा को जन्म दिया था।

इससे पहले लीजा के पति डिनो ने इंस्टाग्राम पर लीजा और बेटी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, ‘‘मेरी लड़कियां लीजा और लारा। फाइनली मुझे झुकना पड़ा और एक इंस्टाग्राम अकाउंट बना लिया। इसे ट्राइ करके देखूंगा और बताऊंगा कि घर और काम में मुझे क्या प्रेरित करता है।’ लीजा ने इसके बाद इन तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर किया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मजबूत मांग के कारण सेवा क्षेत्र की वृद्धि नवंबर में तीन महीने के उच्च स्तर पर पहुंची

नई दिल्ली, 05 दिसंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। मजबूत मांग के कारण भारत में सेवा क्षेत्र क…