Home मनोरंजन मुंबई में ट्रैफिक का हाल देख भड़के वरुण धवन, कहा- सब खोल दिया, फिर सिनेमाघर क्यों बंद हैं?
मनोरंजन - August 20, 2021

मुंबई में ट्रैफिक का हाल देख भड़के वरुण धवन, कहा- सब खोल दिया, फिर सिनेमाघर क्यों बंद हैं?

मुंबई, 20 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। वरुण धवन बॉलिवुड के सबसे टैलंटेड ऐक्टर्स में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करते रहते हैं। इन दिनों वह सिनेमाघरों को खूब मिस कर रहे हैं और इसका सबूत उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी से मिलता है।

नई गाइडलाइंस के मुताबिक, सभी आवश्यक और गैर-जरूरी दुकानें (शॉपिंग मॉल्स समेत) महाराष्ट्र में फिर से खुल गई हैं। हालांकि, राज्य के सिनेमाघरों, ड्रामा थिअटर्स और मल्टीप्लेक्सेस अभी भी खुल नहीं सके हैं। ऐसा लग रहा है कि इस फैसले से वरुण खुश नहीं हैं।

वरुण धवन ने बुधवार को फोटो शेयरिंग ऐप्लिकेशन इंस्टाग्राम पर मुंबई के ट्रैफिक जाम का एक वीडियो शेयर किया। क्लिप के साथ उन्होंने लिखा, ‘सबकुछ खुला है लेकिन थिअटर्स अभी भी बंद हैं?’

थिअटर्स में फिल्मों की रिलीज की बात करें तो अक्षय कुमार स्टारर ‘बेल बॉटम’ पहली बड़ी हिंदी फिल्म है जो कोरोना की दूसरी लहर के बाद हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। हालांकि, महाराष्ट्र में यह रिलीज नहीं हुई है।

‘बेल बॉटम’ की रिलीज पर टीम को अजय देवगन ने बेस्ट विशेज भेजीं तो अक्षय कुमार ने उन्हें थैंक्यू बोलते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि महाराष्ट्र में सिनेमाघर जल्द खुलेंगे। अक्षय के अलावा फिल्म में लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी जैसे ऐक्टर्स भी अहम किरदारों में हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

पुलिस की मिलीभगत से सुल्तानपुरी बना नशे में उड़ता पंजाब

क्षेत्रा में प्रतिदिन 50 करोड़ की स्मैक व नशीले इंजेक्शन की खुलेआम ध्ड़ल्ले से ब्रिकी पर प्र…