Home मनोरंजन किशोर कॉमेडी टू बी रियल का निर्देशन करेंगे बिली पोर्टर
मनोरंजन - August 23, 2021

किशोर कॉमेडी टू बी रियल का निर्देशन करेंगे बिली पोर्टर

लॉस एंजेलिस, 23 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। किंकी बूट्स में लोला की भूमिका के लिए साल 2013 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का टोनी पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता-गायक बिली पोर्टर ने टू बी रियल का निर्देशन करने के लिए कुछ बिंदुओं पर हस्ताक्षर किए हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, अमेजॉन स्टूडियो को बेची गई फिल्म की तुलना एलजीबीटीक्यू सुपरबैड से की गई है, जिसे बुकस्मार्ट के साथ पार किया गया है। टू बी रियल तीन कतारबद्ध दोस्तों का अनुसरण करता है जो न्यूयॉर्क शहर में प्राइड वीकेंड के लिए अपने गृहनगर से भाग जाते हैं, जहां उन्हें पता चलता है कि इंद्रधनुष पर जीवन एक पागल, कर्कश, अक्सर विभाजनकारी, लेकिन यह भयंकर नॉन-स्टॉप पार्टी है।

इस बीच, बिली ने व्हाट इफ? पर प्रोडक्शन शुरू किया। पिछले महीने, जो एक ट्रांसजेंडर हाई स्कूल के छात्र द्वारा एक अप्रत्याशित रिश्ते को बेहतर करने का अनुसरण करता है। बिली ने कहाः मैं सभी प्रकार के लोगों से सभी प्रकार की कहानियों को बताने के लिए हॉलीवुड में इस नए स्थान का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। उन्होंने कहा, मैं इन कहानियों में से कुछ को मुख्यधारा में लाने की स्थिति में होने के लिए आभारी हूं और मैं विनम्र हूं कि क्रिस्टीन वाचोन (निमार्ता) और अलाना मेयो (ओरियन पिक्च र्स की अध्यक्ष) जैसे भारी हिटरों ने मुझे इस समय में सौंपा और सशक्त बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ईरान ने भारतीय कंपनियों को गैस क्षेत्र में 30 प्रतिशत हिस्सेदारी की पेशकश की

नई दिल्ली, 25 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ईरान ने ओएनजीसी विदेश लि. (ओवीएल) और उसके …