Home खेल लेवांटे ने रीयाल मैड्रिड को बराबरी पर रोका, एटलेटिको फिर जीता
खेल - August 23, 2021

लेवांटे ने रीयाल मैड्रिड को बराबरी पर रोका, एटलेटिको फिर जीता

मैड्रिड, 23 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। मौजूदा चैंपियन एटलेटिको मैड्रिड ने अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में एल्ची को 1-0 से हराया लेकिन रीयाल मैड्रिड को लेवांटे से 3-3 से ड्रा खेलना पड़ा।

लेवांटे को लगभग आखिरी दस मिनट अपने मुख्य गोलकीपर के बिना खेलने पड़े लेकिन उसने रीयाल मैड्रिड को इसका फायदा नहीं उठाने दिया। दूसरी तरफ एटलेटिको इस सत्र में अपने पहले दोनों मैच जीतने वाली पहली टीम बन गयी।

लेवांटे के गोलकीपर आइतोर फर्नाडिस को 87वें मिनट में लाल कार्ड दिखाया गया। उनकी जगह डिफेंडर रूबेन वेजो ने गोलकीपर की भूमिका निभायी क्योंकि उनकी टीम पहले ही पांच स्थानापन्न खिलाड़ियों को उतार चुकी थी।

रीयाल मैड्रिड की तरफ से गेरेथ बेल ने पांचवें मिनट में पहला गोल किया लेकिन मध्यांतर के बाद दो अवसरों पर वह पीछे चल रहा था। ऐसे में विनीसियस जूनियर ने 73वें और 85वें मिनट में गोल करके टीम को एक अंक दिलाया।

लेवांटे की तरफ से रोजर मार्टी (46वें), जोस कंपाना (57वें) और रोबर पियरे (79वें मिनट) ने गोल किये।

लुई सुआरेज की अनुपस्थिति में एंजेल कोरिया ने फिर से एटलेटिको की जीत में अहम भूमिका निभायी। कोरिया ने पहले हाफ में गोल दागा जो आखिर में निर्णायक साबित हुआ। यह उनका दो मैचों में तीसरा गोल है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

थायराइड भी हो सकता है थकान का कारण

-: ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस :- क्या आपके साथ भी एसे होता है कि आप सारा दिन काम करते करते इत…