Home मनोरंजन एसिड अटैक सर्वाइवर की जान बचाने में दीपिका ने दिया योगदान
मनोरंजन - September 3, 2021

एसिड अटैक सर्वाइवर की जान बचाने में दीपिका ने दिया योगदान

आगरा, 03 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। एसिड अटैक सर्वाइवर बाला को जिंदगी के लिए संघर्ष करते हुए एक नई उम्मीद मिली है क्योंकि स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने उनकी जान बचाने के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है।

एसिड अटैक सर्वाइवर किडनी की जानलेवा बीमारी से पीड़ित है। उन्हें जीवित रहने के लिए तत्काल किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत है। यह बात दीपिका तक पहुंचने के बाद, उन्होंने बाला बचाओ अभियान के लिए 10,00,000 रुपये का दान दिया।

बाला एक वास्तविक जीवन की स्टार हैं, जिन्हें द कपिल शर्म शो में प्रदर्शित होने के अलावा, मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित दीपिका पादुकोण-स्टारर फिल्म छपाक में भी दिखाया गया था।

उसकी दोनों किडनी फेल होने के कारण उसकी हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है और वह किसी तरह डायलिसिस पर जी रही है। एसिड अटैक सर्वाइवर होने के कारण उनकी कमजोर इम्युनिटी पहले से ही उनके जीवन के लिए खतरा है।

बाला को अभी भी इस त्रासदी से बाहर आने के लिए और ज्यादा आर्थिक मदद की आवश्यकता है और इसलिए छांव फाउंडेशन जितना संभव हो उतना समर्थन मांग रहा है। क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म मिलाप पर सेव बाला नाम का फंडरेजिंग कैंपेन शुरू किया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

इजराइल के धुर-दक्षिणपंथी मंत्री ने यरूशलम के संवेदनशील धार्मिक स्थल का दौरा किया

यरूशलम, 18 जुलाई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। इजराइल के धुर दक्षिणपंथी राष्ट्रीय सुरक्षा मंत…