Home देश-दुनिया मुकदमा दर्ज न करने से क्षुब्ध युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, हालत गंभीर

मुकदमा दर्ज न करने से क्षुब्ध युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, हालत गंभीर

सुलतानपुर (उत्तर प्रदेश), 08 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। उत्तरप्रदेश के सुलतानपुर जिले के कादीपुर क्षेत्र में मारपीट का मुकदमा दर्ज नहीं होने से परेशान एक युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। गंभीर रूप से झुलसी अवस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिसने इसकी जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के मंगरावां गांव निवासी सर्वेश कुमार (25) ने मंगलवार की शाम को खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को कादीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

परिजन के मुताबिक सर्वेश को कुछ दिन पूर्व कालिकापुर गांव के कुछ लोगों ने मारा पीटा था और इस घटना के सम्बंध में सर्वेश ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए सूरापुर पुलिस चैकी में एक तहरीर दी थी मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे वह परेशान था और इसी वजह से उसने आत्मदाह की कोशिश की।

कादीपुर के थाना अध्यक्ष शिवबालक ने घटना के बारे में बुधवार को बताया कि वह पीड़ित युवक से बातचीत करेंगे और उसके साथ हुई घटना के बारे में जानकारी लेकर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…