Home मनोरंजन बिली इलिश: असफलता सफलता की तरह सिर्फ आपके दिमाग में होती है
मनोरंजन - September 9, 2021

बिली इलिश: असफलता सफलता की तरह सिर्फ आपके दिमाग में होती है

लॉस एंजिल्स, 09 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। गायिका बिली इलिश दुनिया की बेस्ट-सेलिंग संगीतकारों में से एक हैं। उन्होंने कहा कि मैंने अपने जीवन में असफलता महसूस की है। और असफलता महसूस करना वास्तव में आसान है। जब बहुत सारे लोग आपको देख रहे होते हैं और आपको बता रहे होते हैं कि आप एक हैं। उन पर विश्वास करना मुश्किल नहीं होता है।
मैं इंटरनेट के साथ बड़ी हुई हूं। मैं सोशल मीडिया का उपयोग उन्हीं कारणों से करती हूं, जिससे हर कोई करता है, और आप इन वीडियो को यह कहते हुए देखते हैं कि आप बदसूरत हैं,आप भयानक हैं और इससे मुझे असफल होने का एहसास होता है।

उन्होंने आगे कहा कि और भी चीजें हैं, और भी ठोस चीजें, जैसे कि जब मैं खुद को निराश करती हूं, तब मैं सोचती हूं की मैंने जो किया खुद के लिए किया है। लेकिन असफलता एक दिलचस्प चीज है, क्योंकि सफलता की तरह, यह भी आपके दिमाग में चढ़ती है।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, बैड गाइ हिटमेकर को वास्तव में लगता है कि सफलता और असफलता केवल परिप्रेक्ष्य के बारे में है।

आई-डी पत्रिका से बात करते हुए, इलिश ने कहा, आप सचमुच किसी चीज में शारीरिक रूप से असफल हो सकते हैं, लेकिन यह फिर भी एक सफलता हो सकती है, और इसके विपरीत। सफलता और असफलता केवल आपका ²ष्टिकोण हैं।

इलिश ने कहा कि जब लोग इंटरनेट या सोशल मीडिया पर मशहूर हस्तियों को देखते हैं, तो वे उन्हें इंसान के रूप में नहीं देखते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं खुद भी ऐसा करती हूं । वे उन्हें पात्रों के रूप में देखते हैं, जो सही नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मुक्त व्यापार की तेज डगर

-डा. जयंतीलाल भंडारी- -: ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस :- इस समय भारत मुक्त व्यापार समझौतों (एफट…